Girl students confronted with Boy flirting in UP - यूपी: छेड़खानी कर रहे लड़के से भिड़ी छात्राएं तो भाग निकला शोहदा, देखें वीडियो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

यूपी: छेड़खानी कर रहे लड़के से भिड़ी छात्राएं तो भाग निकला शोहदा, देखें वीडियो

यह वीडियो थाने से कुछ दूरी पर स्थित दुखहरणनाथ मंदिर के पास का बताता जा रहा है।

छेड़छाड़ करने वाले लड़के को सबक सिखाती छात्राएं।(फोटो सोर्स- ट्विटर)

शुक्रवार (16 फरवरी) को उत्तर प्रदेश के गोंडा में छात्राओं का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में छात्राएं एक मनचले को सबक सिखाती नजर आ रही हैं। गुस्साई छात्राएं बीच रोड पर मनचले से भिड़ गईं। छात्राओं का गुस्सा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि शोहदे को खुद की पिटाई का भी डर होने लगा था। इसलिए वह मौका मिलते ही वहां से भाग निकला। यह वीडियो थाने से कुछ दूरी पर स्थित दुखहरणनाथ मंदिर के पास का बताता जा रहा है।

दरअसल यह घटना उस वक्त की है जब छात्राएं सुबह स्कूल के लिए निकली थीं। तभी एक शोहदे ने स्कूल जा रही छात्राओं से छेड़खानी करना शुरू कर दिया। इस पर दोनों छात्राओं ने खुद अपना बचाव किया और शोहदे से भिड़ गई। दोनों नें शोहदे को खूब खरी-खोटी सुनाती रही और उसे भागने से रोकती रही। यहां तक कि छात्राओं ने गुस्से में शोहदे की बाइक तक गिरा दी। यह करीब आधे घंटे तक यूं ही चलता रहा।

इस घटना के समय यहां काफी भीड़ जमा हो गई थी, लेकिन किसी ने लड़कियों का साथ नहीं दिया। हालांकि वीडियो में एक तीसरी छात्रा भी नजर आई जो आते ही शोहदे पर हावी होने लगी। वहीं छात्राओं का गुस्सा देख शोहदा मौका मिलता ही वहां से फरार हो गया। इस वीडियो के बारे में जानकारी देते हुए दिनेश चंद्रा मणि ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए यूपी पुलिस, यूपी के डीजीपी और यूपी सीएमओ ऑफिस को टैग किया था। इसके बाद यूपी पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से मामले की जांच की बात कही गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App