ताज़ा खबर
 

‘योगी’ के विधायक पर भांजी ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहता था- एमएलए बन गया हूं लाइफ बना दूंगा

विधायक ने मामले को दबाने के लिए पुलिस के सामने ही भांजी को 20 लाख रुपए ऑफर भी किए थे। जिसे लेने से उसने इंकार कर दिया। यही नहीं विधायक ने पुलिस से भी दबाव डलवाने की कोशिश की, लेकिन पीड़िता राजी नहीं हुई।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। (Photo Source: Indian Express)

उत्तर प्रदेश के एक भाजपा विधायक पर उनकी भांजी ने यौन शोषण और रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके विधायक मामा नौकरी दिलाने और करियर संवारने के नाम पर उसके साथ अश्लील हरकतें करते थे। यही नहीं उन्होंने एक फ्लैट में ले जाकर रेप की भी कोशिश की। यह पश्चिमी यूपी के एक जिले के विधायक का मामला बताया जा रहा है। महिला इस संबंध में शिकायत कराने लखनऊ के हजरतगंज थाने पहुंचे थे, लेकिन मामला अभी दर्ज नहीं हो सका है। पीड़िता का प्रार्थना पत्र ले लिया गया है। महिला के परिवारवाले और विधायकों के बीच शनिवार को पंचायत कराई गई। हालांकि यह बेनतीजा रही। इस दौरान लड़की की मां ने बेटी की शिकायत लेते हुए इसे घरेलू मामला बताया है। वहीं, बीजेपी विधायक का कहना है कि यह उनको बदनाम करने और फंसाने की साजिश है।

स्थानीय अखबार अमर उजाला के मुताबिक पीड़ित युवती ने अपनी शिकायत बताया कि उसके मामा नौकरी के बहाने बार-बार मिलने की कोशिश करते थे और कहते थे कि अब मैं विधायक बना गया हूं तुम्हारा भविष्य बना दूंगा। पीड़िता ने कहा कि 20 मार्च को मामा ने फोन किया और बुलाया। इसके बाद वह मुझे बहुखंडी आवास ले गए। वहां उन्होंने कहा कि कल यहां एक लड़की आई थी, जिसे 5000 रुपए दिए थे। जब हम दूसरों को रुपए दे सकते हैं तो तुमसे क्या दिक्कत है। तुम तो अपनी हो पैसा घर पर ही रहेगा। पीड़िता का आरोप है कि वह दोस्तों से मुलाकात कराने का दबाव भी डालता था।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15398 MRP ₹ 17999 -14%
    ₹0 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

रिपोर्ट के मुताबिक विधायक ने मामले को दबाने के लिए पुलिस के सामने ही भांजी को 20 लाख रुपए ऑफर भी किए थे। जिसे लेने से उसने इंकार कर दिया। यही नहीं विधायक ने पुलिस से भी दबाव डलवाने की कोशिश की, लेकिन पीड़िता राजी नहीं हुई। पुलिस की ओर से कहा गया है कि अगर पीड़िता प्रार्थना पत्र देती है तो नियमों के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि 19 मार्च को शपथ ग्रहण के दौरान भी वह उससे मिलने के लिए आया था। बता दें कि 19 मार्च को ही यूपी के नए सीएम योगी आदित्य नाथ ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

दोस्त से पत्नी का रेप करवाने वाले NRI को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App