ताज़ा खबर
 

ओडिशा: 15 साल की लड़की से रेप, पिता को पीट-पीट कर मार दिया

इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी नागेन दास ने कुद पुलिस थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने नाबालिग के साथ रेप किया और सबूत मिटाने के लिए दोनों पर हमला बोल दिया जिसमें पीड़िता के पिता की मौत हो गई।

प्रतीकात्मक तस्वीर। (सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

ओडिशा से एक बेहद शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां एक नाबालिग के साथ बलात्कार कर बुरी तरह से पीटा गया है। पीड़िता अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। सिर्फ इतना ही नहीं पीड़िता के शिक्षक पिता की भी हत्या कर दी गई है। पूरा मामला शनिवार सुबह राज्य के बारगढ़ जिले का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिले के खरिपल्ली गांव में सरकारी स्कूल के 50 वर्षीय शिक्षक अपनी 15 साल की बेटी के साथ अपने घर पर थे। सुबह 2 बजे के लगभग नागेन दास नाम का आरोपी मौका देख घर में घुस आया और नाबालिग के साथ बलात्कार करने लगा। बेटी की आवाज़ सुन पिता की नींद खुली तो जो उन्होंने देखा उसने उन्हें अंदर तक हिला दिया। बेटी को चीखता देख वह उसके पास पहुंचे तो आरोपी ने उनपर हमला बोल दिया। आरोपी नागेन दास ने पीड़िता के पिता को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पिता को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी ने पीड़िता पर भी हमला बोल दिया। अपनी तरफ से लड़की को मरा हुआ जान वह वहां से फरार हो गया।

खून से लथपथ पीड़िता को किसी तरह से अस्पताल पहुंचाया गया। बाद में बुर्ला मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया गया जहां पर उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी नागेन दास ने कुद पुलिस थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने नाबालिग के साथ रेप किया और सबूत मिटाने के लिए दोनों पर हमला बोल दिया जिसमें पीड़िता के पिता की मौत हो गई।

बता दें कि कुछ समय पहले ही पीड़िता की मां का देहांत हो गया था। उसके बाद से उसके पिता ही घर पर साथ रहते थे। पीड़िता की बड़ी बहन भुवनेश्वर में पढ़ाई करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App