ताज़ा खबर
 

बिहारः बाग से आम तोड़ने गई नाबालिग लड़की का कत्ल, बाग मालिक पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप

बिहार के दरभंगा स्थित पटोर गांव की घटना, पुलिस ने मशक्कत के बाद भीड़ को शांत कराया, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

प्रतीकात्मक फोटो

बिहार के दरभंगा स्थित पटोर गांव में आम तोड़ने के लिए बाग गई एक 14 साल की लड़की का शव मिलने के बाद से तनाव फैला है। लड़की के परिजनों का आरोप है कि बाग का मालिक एक रिटायर्ड फौजी है, जिसने आम लेने आई लड़की के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसका कत्ल कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाबालिग लड़की की लाश पूर्व फौजी के घर से 500 मीटर की दूरी पर मिली।

घटना की सूचना मिलने के बाद लड़की के परिजनों और आसपास रहने वाले लोगों ने बाग मालिक के घर को घेर लिया और अंदर घुसकर घर में तोड़फोड़ की। इसके बाद भारी संख्या में पुलिसबल को इलाके में तैनात कर दिया गया। बताया गया है कि घटना के बीच में ही आरोपी पूर्व फौजी फरार हो गया। पुलिस ने लड़की के परिजनों की तहरीर पर आरोपी की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

3 पर नामजद एफआईआर, एसएसपी ने शांत कराया मामला
पुलिस ने घर के आसपास की जांच में पाया कि आरोपी का घर चारों तरफ बिजली की तारों से घिरा है। ऐसे में लड़की की मौत करंट लगने से भी हो सकती है। फिलहाल बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। गुस्साई भीड़ को शांत कराने के लिए एसएसपी ने खुद मोर्चा संभाला और सभी थानों के पदाधिकारियों को घटनास्थल पर बुला लिया। बाद में उन्होंने भीड़ को शांत कराया।

इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर भी हुई है। परिजनों का आरोप है कि बच्ची आम तोड़ने के लिए गई हुई थी, जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या कर दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में लगे अधिकारी कोरोना पॉजिटिव मिले, मुख्यमंत्री की भी हुई जांच
2 पीएम मोदी ने की थी लॉकडाउन में सैलरी नहीं काटने की अपील, मजदूरों ने मांगी तो मिलीं लाठियां, दो एफआईआर भी
3 MP Cabinet Expansion: शिवराज सरकार के 28 मंत्रियों का शपथग्रहण, कमलनाथ सरकार गिराने वाले सिंधिया गुट के 9 विधायकों को मिले पद
ये पढ़ा क्या?
X