ताज़ा खबर
 

अलीगढ़ में लड़की के साथ गैंगरेप, हत्या के बाद रेलवे ट्रैक पर फेंकी लाश

उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को बताया कि अलीगढ़ में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई।

Author Edited By subodh gargya अलीगढ़ | Updated: January 12, 2021 4:01 PM
rapeतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को बताया कि अलीगढ़ में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई। बच्ची का शव गांधी पार्क इलाके में रेलवे पटरियों के पास से बरामद किया गया। पुलिस ने कहा कि मामले में तीन आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक 15-16 साल की उम्र की छात्रा हरदुआगंज के एक गाँव में रविवार की सुबह अपने घर से लापता हो गई थी। पुलिस ने बताया कि कुछ ही समय बाद बच्ची के परिवार को संदेश मिला कि बच्ची का अपहरण कर लिया गया है और उसकी रिहाई के लिए फिरौती के तौर पर 5 लाख रुपये की मांग की गई।

पुलिस ने कहा कि अपहरणकर्ताओं ने धमकाया था कि अगर पैसे नहीं दिए तो बच्ची का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जाएगा। सोमवार को गांधी पार्क पुलिस स्टेशन में लड़की के परिवार द्वारा दायर की गई शिकायत के मुताबिक परिवार पैसे नहीं जुटा पा रहा था। बाद में पुलिस ने एक लड़की के शव की पहचान करने के लिए परिवार से कहा तो मालूम चला कि बच्ची की हत्या कर दी गई है। शव रेलवे पटरियों के पास पाया गया था।

पुलिस ने कहा कि वह मौके से मिले एक “सुसाइड नोट” की जांच कर रही है। नोट उस स्थान से बरामद किया गया था जहां पीड़िता का शव मिला था। पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि सोमवार की रात परिवार ने तीन लोगों पर शक जताया।

उन्होंने कहा कि तीनों पर हत्या और POCSO कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि पूरी जांच की जा रही है और अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ज्योतिषी ने ऊंची कुर्सी दिलाने के नाम पर रिटायर्ड जज से ठगे 8.27 करोड़ रुपए; 91 करोड़ के चेक बरामद
2 महात्मा गांधी की भूल की वजह से देश का विभाजन हुआ- मध्यप्रदेश के प्रोटेम स्पीकर बोले
3 हरियाणा में किसानों के खिलाफ केस दर्ज, दंगा करने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का लगा आरोप
ये पढ़ा क्या?
X