ताज़ा खबर
 

गोवा: बीच पर कपल के कपड़े उतरवाए, तस्वीरें खीचीं और बॉयफ्रेंड के सामने ही लड़की से किया गैंगरेप

घटना बीती गुरुवार (24 मई, 2018) रात सैरनाबातिम की है। सूत्रों के मुताबिक गैंगरेप मामले में पुलिस अभी तक तीन आरोपियों में से किसी को गिरफ्तार करने में कामयाब नहीं हो सकी है।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

विदेशी सैलानियों की पसंदीदा जगह गोवा में एक लड़की से उसके बॉयफेंड के सामने गैंगरेप रेप का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों ने दक्षिणी गोवा के बीच पर पहले कपल को एक-दूसरे से अलग किया, उनकी तस्वीरें खींची, पैसों की मांग की और गैंगरेप किया। घटना बीती गुरुवार (24 मई, 2018) रात सैरनाबातिम की है। सूत्रों के मुताबिक गैंगरेप मामले में पुलिस अभी तक तीन आरोपियों में से किसी को गिरफ्तार करने में कामयाब नहीं हो सकी है। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने, जिनकी अभी पहचान नहीं हो सकी है, पहले कपल को बीच पर टोका, उनसे बातचीत करने की कोशिश की। जबरन उनके कपड़े उतरवाए। तस्वीरें खींची और पैसों की मांग की। इसके बाद तीन लोगों ने 20 वर्षीय लड़की का उसके प्रेमी का सामने गैंगरेप किया। दक्षिणी गोवा के एसपी अरविंद गावड़ ने बताया कि‍ लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। अभी रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस का कहना है कि गैंगरेप में मामले में कुछ संदिग्धों से पूछताछ शुरू कर दी गई है।

बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली से गोवा घूमने गईं दो युवतियों से गैंगरेप का मामला सामने आया था। रिपोर्ट के मुताबिक तब पीड़िताओं ने रात के समय उत्तरी गोवा के अंजुना बीच जाने के एक टैक्सी किराए पर ली। इस दौरान अरपोरा गांव के पास कुछ लोगों ने खुद को एंटी नारकोटिक्स विभाग का अफसर बताकर कार रुकवा ली। आरोपियों ने महिलाओं के बैग की तलाशी ली और उन्हें एक फ्लैट में ले गए जहां उन्होंने गैंगरेप किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक टैक्सी ड्राइवर ने तुंरत घटना की जानकारी पुलिस को दी और हरकत में आई पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App