ताज़ा खबर
 

Kanpur: एक दिन बाद आनी थी बारात, गांव के बाहर मिला युवती का शव, कुचला हुआ था चेहरा

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवती की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। जिस युवती की हत्या की गई उसकी कल (18 अप्रैल) शादी होनी थी।

Author Published on: April 17, 2019 12:17 PM
प्रतीकात्मक चित्र

उत्तर प्रदेश के कानपुर में शादी से एक दिन पहले युवती की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती की हत्या के बाद उसके चेहरे को ईंट से कुचला दिया गया। आज (17 अप्रैल) सुबह युवती का शव सड़क के किनारे पड़ा मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

National Hindi News, 17 April 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्या है मामला: ये घटना कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र स्थित नारामाऊ गांव की बताई जा रही है। यहां राकेश गौतम की बेटी अन्नपूर्णा (20) की 18 अप्रैल को शादी होनी थी। जिसकी तैयारी में पूरा परिवार लगा हुआ था। लेकिन इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अन्नपूर्णा का शव आज सुबह नारामाऊ गांव से लगभग आधा किमी की दूरी पर एक कच्ची सड़क के किनारे पड़ा मिला। उसके चेहरे को कुचलने की बात भी सामने आ रही है। मृतका के नाना का कहना है कि हमारी गांव में किसी से कोई दुश्मनी नही थी। बेटी को किसने और किस वजह से मारा इसकी जानकारी नही है। बीती रात में वो घर पर ही थी लेकिन अब वो वहां कैसे पहुंची कुछ पता नही।

पुलिस का बयान: सीओ कल्यानपुर के मुताबिक नारागांव से कुछ दूरी पर एक युवती का शव बरामद हुआ है। प्रथमदृष्टया देखने लग रहा है कि उसके चेहरे पर किसी चीज से प्रहार किया गया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल की है।

एक दिन बाद होनी थी शादी: बताया जा रहा है कि जिस युवती की हत्या की गई है उसकी कल शादी होनी है। युवती की शादी कुरसौली गांव में तय हुई थी और 18 अप्रैल को बारात आनी थी। ऐसे में पूरा परिवार तैयारियों में जुटा हुआ था। लेकिन आज सुबह युवती की लाश मिलने से परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi: शादी के टेंट में लगी थी भीषण आग, छुट्टी होने के बाद भी जान पर खेल गया यह कॉन्स्टेबल, बचाईं 25 जिंदगियां
2 Weather Report: 8 राज्यों में आंधी-बारिश का कहर, 40 की मौत, अगले 2 दिन भी चलेगी तेज हवा
3 राजस्थान सरकार की वकील ने लिया राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी सांसद का केस, हुई बर्खास्त