ताज़ा खबर
 

इकतरफा प्यार में गिरफ्तार हुआ लड़का, लड़की पर फेंक दिया तेजाब

पटना में जीपीओ गोलंबर के नजदीक रहने वाली एक लड़की पर सोनू नाम के मनचले आशिक ने तेजाब फेंक दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर

इकतरफा प्यार के किस्से तो आए दिन ही सुनने में आते हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार की राजधानी पटना से आया है। पटना में जीपीओ गोलंबर के नजदीक रहने वाली एक लड़की पर सोनू नाम के मनचले आशिक ने तेजाब फेंक दिया। लड़की का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने इस लड़के से दोस्ती करने से मना कर दिया था। पुलिस में मामला दर्ज होने के 12 घंटे बाद सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी सोनू लड़की को बार-बार दोस्ती करने के लिए बोलता था। उसने कहा कि वह उस लड़की को पसंद करता था। सोनू ने लड़की को धमकी देते हुए कहा था कि अगर वो उससे दोस्ती नहीं करेगी तो उसके साथ ऐसा सलूक करेगा कि वो किसी दूसरे से दोस्ती करने लायक नहीं रह जाएगी।

लड़की जब उसकी धमकी से नहीं डरी और उससे दोस्ती नहीं की तो उसके साथ सोनू ने वही किया, जैसा कहा था। जब लड़की अपने घर की ओर जा रही थी, उसके पीछे एक बाइक सवार आया और एसिड फेंक कर चला गया। एसिड के छींटे लड़की के मामा पर भी पड़े। लड़की और उसके मामा, दोनों की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है। दोनों का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। सोनू लड़की को पिछले 3 माह से परेशान कर रहा था। इस हादसे से पहले भी सोनू लड़की को दो बार धमकी दे चुका था।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App