scorecardresearch

नाचेल न आवत तो…नौकरियों पर गिरीराज से पूछा सवाल तो बिफरे, बोले- बुड़बक न बनाएं तेजस्वी

Bihar news: तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा “हमारी चोटी और तिलक ही हमारी पहचान है, इसका कोई मजाक न उड़ाए। अगर किसी में हिम्मत है तो किसी की दाढ़ी और टोपी पर मजाक उड़ाकर दिखाए।”

नाचेल न आवत तो…नौकरियों पर गिरीराज से पूछा सवाल तो बिफरे, बोले- बुड़बक न बनाएं तेजस्वी
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (image source: twitter/@girirajsinghbjp)

Giriraj Singh Attack on Tejashwi Yadav: बिहार में नई सरकार के बनते ही भाजपा और आरजेडी के बीच जुबानी हमले शुरू हो गए हैं। दरअसल रोजगार के वादे को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के सीएम तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने कहा था कि सत्ता में आने के बाद 10 लाख नौकरी देंगे, लेकिन अब कह रहे हैं कि जब वो खुद सीएम बनेंगे तब 10 लाख नौकरी देंगे।

एबीपी न्यूज से बात करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, “तेजस्वी यादव ने कहा था कि वो 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे लेकिन अब कह रहे हैं कि जब वो खुद बिहार के सीएम बनेंगे तब 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे। तो तेजस्वी यादव कह दें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार उनकी बात नहीं सुनेंगे।”

वादों से मुकरने का आरोप लगाकर गिरिराज सिंह ने कहा, “बिहार में कहावत है कि नाचल न आवे तो अंगवै टेढ़ बा। किसी को बुड़बक न बनाएं। तेजस्वी को सत्ता पिता के बदौलत मिली है, एक खानदान में पैदा हुए हैं, जिसको भी जो मन में आए कह दें लेकिन भारत सरकार के आंकड़ें पर सवाल उठाने से पहले सही आंकड़े पता कर लें। हमने मनरेगा में 40 लाख मकान और सड़कें दी जिसका अभी तक ये टेंडर नहीं कर पाए।”

गिरिराज सिंह ने कहा कि कोई ये न कहे कि अर्ध ज्ञान लेकर कोई बात न करे। दरअसल तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट में गिरिराज सिंह पर कहा था कि चोटी बढ़ा लेने से कोई ज्ञानी नहीं होता।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “श्रीमान जी, इतना बेशर्म मत बनिए। एक फुट लंबी चोटी रखने से कोई ज्ञानी नहीं बन जाता, जैसे आप रखते है। आप लोगों की इन चिरकुट हरकतों, Edited Videos व सड़क छाप बयानों की बदौलत ही भाजपा की यह दुर्दशा है। इन बेचारों का बिहार में कोई चेहरा ही नहीं।”

इसपर पलटवार करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा है, “हमारी चोटी और तिलक ही हमारी पहचान है, इसका कोई मजाक न उड़ाए। अगर किसी में हिम्मत है तो किसी की दाढ़ी और टोपी पर मजाक उड़ा सकता है क्या?”

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट