ताज़ा खबर
 

पुलिस ने राहुल गांधी को ड्राइवर/ घरेलू सहायक के रूप में कर दिया वेरिफाई

इंदिरापुरम पुलिस के तहत शिप्रा सन सिटी पुलिस चौकी ने व्यक्तिगत ब्यौरा राहुल गांधी पुत्र दिवंगत राजीव गांधी, नई दिल्ली तुगलक रोड मूल निवासी के रूप में सत्यापित किया है।

Author Updated: May 27, 2016 5:07 PM
कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी को गाजियाबाद पुलिस ने ड्राइवर और घरेलू सहायक के रूप में वेरिफाई कर दिया।

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी को गाजियाबाद पुलिस ने ड्राइवर और घरेलू सहायक के रूप में वेरिफाई कर दिया। इंदिरापुरम पुलिस के तहत शिप्रा सन सिटी पुलिस चौकी ने व्यक्तिगत ब्यौरा राहुल गांधी पुत्र दिवंगत राजीव गांधी, नई दिल्ली तुगलक रोड मूल निवासी के रूप में सत्यापित किया है। इसमें नाम के आगे पेशा में राजनीति एवं वैवाहिक स्थिति में कुंवारा लिखा हुआ है। फॉर्म पर राहुल गांधी की तस्‍वीर भी लगी है।

इस पर मकान मालिक का नाम अरुण शर्मा लिखा है। अरुण शर्मा का कहना है कि उनके यहां पहले से ही दो नौकर हैं और उन्होंने इस तरह का कोई आवेदन नहीं किया था। पूरा मामला तब सामने आया जब इंदिरापुरम की एक सोसाइटी एचआरसी प्रोफेशन में घरेलू सहायकों के लिए उनके सत्‍यापन फॉर्म का निरीक्षण चल रहा था। उसी दौरान ये फॉर्म मिला जिसमें राहुल गांधी की फोटो लगी थी। सोसाइटी स्‍टाफ ने जैसे ही राहुल गांधी की फोटो देखा हड़कंप मच गया। फॉर्म पर इंदिरापुरम थाने की मुह‍र लगी थी। मामले की शिकायत एसएसपी, एसपी और इंदिरापुरम थाने के इंजार्ज को भी की गई है।

Read Alsoहेमंत बिस्‍व सर्मा ने कहा- राहुल गांधी को पसंद मालिक-नौकर का रिश्‍ता, शिकायत करने जाओ तो कुत्‍ते से खेलते हैं

पुलिस का कहना है कि यदि यह पाया गया कि अपराध किया गया है तो प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। इंदिरापुरम पुलिस थाने के निरीक्षक गोरख नाथ यादव ने कहा कि प्रथम दृष्टया लगता है कि किसी ने शरारतपूर्ण कार्य किया है। फार्म का यह स्वरूप हमारे पास अभी उपलब्ध फार्म से मेल नहीं खाता।

Read AlsoElections 2016 में दो राज्‍य गंवाने वाली कांग्रेस और उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी की टि्वटर पर ऐसे उड़ी खिल्‍ली

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्‍या!
X