scorecardresearch

Ghaziabad: शक के चलते अपनी प्रेमिका की नदीम ने कुल्हाड़ी से की सोते वक्त हत्या, वारदात से पहले खाया था साथ में खाना

नदीम को शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी और के साथ संबंध है। 17 सितंबर को वह प्रेमिका से मिलने आया, दोनों ने साथ खाना खाया और सो गए। नदीम अपने साथ एक कुल्हाड़ी भी लेकर आया था, आधी रात को वह उठा और उसने कुल्हाड़ी से प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया।

Ghaziabad: शक के चलते अपनी प्रेमिका की नदीम ने कुल्हाड़ी से की सोते वक्त हत्या, वारदात से पहले खाया था साथ में खाना
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो- एएनआई)

गाजियाबाद में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की सोते वक्त कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। प्रेमी को शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी और के साथ अवैध संबंध है। इस शक को लेकर दोनों के बीच कहासुनी भी हुई, लेकिन प्रेमी का शक गहराता गया और उसने महिला को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना गाजियाबाद के नन्दग्राम थाना क्षेत्र की है। 17 सितंबर को पुलिस को 30-35 साल की उम्र की एक महिला का शव मिला। शव पर कई बार कुल्हाड़ी से वार किया गया था। महिला के इस शव को देखकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया कि आखिर महिला को इतनी बेरहमी से मारने वाला शख्स कौन है। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की, जिसमें पता चला कि उसकी हत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका ही प्रेमी नदीम था। पुलिस को जांच में पता चला कि नदीम को शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी और युवक के साथ अवैध संबंध है, जिस वजह से उसने महिला को मौत के घाट उतार दिया।

जांच में यह भी पता चला कि यह महिला शादीशुदा थी और अपने पति से अलग एक किराए के मकान में रहती थी और नदीम उसका प्रेमी है। नदीम ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि महिला का फोन अक्सर बिजी आने लगा था और एक बार किसी पुरुष ने उसका फोन उठा लिया था, जिसके बाद नदीम को शक हुआ कि महिला का किसी और से भी संबंध है। नदीम के इस शक की वजह से दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ।

17 सितंबर को नदीम अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। दोनों ने साथ में खाना खाया और फिर सो गए। इसके बाद रात को 3 बजे उठा और उसने अपने बैग से कुल्हाड़ी निकाली और प्रेमिका के सिर एवं गले पर दे मारी। इसके बाद उसने कई बार कुल्हाड़ी से महिला पर वार किए।

उसने बताया कि वह रातभर महिला के शव के साथ बेडरुम में बैठा रहा और सुबह होते ही उसने वहीं कपड़े बदले। इसके बाद कुल्हाड़ी, खून से सने कपड़े, महिला का मोबाइल फोन एवं ज्वेलरी अपने साथ ले गया। फोन तोड़कर उसने नदी में फेंक दिया और कुल्हाड़ी एवं कपड़े उसने झाड़ियों में फेंक दिए।

क्षेत्राधिकारी आलोक दुबे ने बताया कि नदीम मुरादाबाद का रहने वाला है और एक साल पहले महिला से मिला था, जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध शुरू हो गए थे। उन्होंने बताया कि नदीम मेरठ में एक जूस की दुकान लगाता है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.