ताज़ा खबर
 

गुवाहाटी हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने खुद कार चलाकर श्री श्री रविशंकर को पहुंचाया एयरपोर्ट, हंगामा

गुवाहाटी हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने न्यायमूर्ति अजीत सिंह पर नियम और प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाया है।

कार में ड्राइविंग सीट पर बैठे जस्टिस अजीत सिंह और बगल में बैठे श्री श्री रविशंकर। (फोटो-livelaw.in)

गुवाहाटी हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस न्यायमूर्ति अजीत सिंह पर नियम और प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप गुवाहाटी हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने लगाया है। आरोप है कि चीफ जस्टिस ने आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक प्रमुख और आध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर को अपनी कार में बिठाकर खुद गाड़ी चलाकर एयरपोर्ट पर पहुंचाया है। ऐसा करते हुए उनकी तस्वीर भी सामने आई है। लाइव लॉ डॉट इन के मुताबिक यह घटना 5 सितंबर की है, जब श्री श्री रविशंकर गुवाहाटी में पूर्वोत्तर के मूल निवासियों के जनसमागम में हिस्सा लेने आए थे।

जैसे ही यह खबर कानून जगत में फैली गुवाहाटी हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के लोगों ने आरोप लगाया कि मुख्य न्यायाधीश ने हाई कोर्ट के नियमों की अवहेलना की है। बार एसोसिएशन के सदस्यों ने फैसला किया है कि एसोसिएशन की अगली आम सभा में इस मुद्दे को उठाएंगे। इसके अलावा बार एसोसिएशन के लोग इसकी शिकायत देश के मुख्य न्यायाधीश से भी करने पर विचार कर रहे हैं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15398 MRP ₹ 17999 -14%
    ₹0 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

बता दें कि गुवाहाटी दौरे पर श्री श्री रविशंकर ने वैसे उग्रवादी समूहों के लिए शांति प्रक्रिया में शामिल होने की इच्छा जताई थी जो मुख्यधारा में वापसी चाहते हैं। असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने आध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर के इन प्रयासों की काफी सराहना की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App