ताज़ा खबर
 

अमेठी: 5 साल की बेटी के सामने गर्भवती मां से गैंगरेप, चीख-पुकार सुन लोगों ने बुलाई पुलिस

उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ रहीं हैं। अमेठी में एक गर्भवती महिला का उसकी पांच वर्षीय बेटी के सामने गैंगरेप की घटना सामने आई है।

Author नई दिल्ली | April 15, 2018 1:17 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ रहीं हैं। अमेठी में एक गर्भवती महिला का उसकी पांच वर्षीय बेटी के सामने गैंगरेप की घटना सामने आई है। मासूम की चीख-पुकार से बेपरवाह होकर आरोपी महिला के साथ बलात्कार करते रहे। उधर लोगों ने शोर गुल सुनकर सौ नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। जिस पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमेठी के मोहनगंज निवासी एक महिला अपनी पांच वर्षीय बेटी के साथ इलाज कराकर रायबरेली से लौट रही थी। मोहनगंज चौराहे से गांव जाने के लिए वह एक ऑटो पर बैठी। कुछ दूर जाने के बाद तीन और लोग ऑटो में बैठ गए। फिर रास्ते में ऑटो रुकवाकर वे जबरन महिला को सुनसान स्थान पर ले गए। जहां महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

मासूम अपनी मां को छोड़ देने की गुहार लगाती रही मगर दरिंदों के कान पर जू नहीं रेगी। सड़क किनारे से बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने फोन कर पुलिस बुलाई। मोहनगंज थाना प्रभारी धीरेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App