ताज़ा खबर
 

स्कूल के क्लासरूम में ही हेडमास्टर समेत चार शिक्षकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, आरोपी फरार

काको मध्य विद्यालय की शिक्षिका की शिकायत पर महिला थाने में केस दर्ज किया गया है लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Author Updated: January 16, 2017 2:03 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बिहार के जहानाबाद जिले के काको प्रखंड मुख्यालय के एक स्कूल में हेडमास्टर समेत चार शिक्षकों ने एक नाबालिग बच्ची से गैंगरेप किया है। आरोप है कि नाबालिग पीड़ित लड़की उसी स्कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका की बेटी है जो मानसिक रूप से कमजोर है। घटना रविवार की है। इस उर्दू स्कूल में रविवार की जगह शुक्रवार को छुट्टी रहती है। यानी रविवार को स्कूल खुला हुआ था, तभी ये वारदात हुई। पीड़ित बच्ची की मां (शिक्षिका) का कहना है कि उनकी बेटी मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं है इसलिए उसे रोजाना साथ स्कूल लाती हैं और साथ ही ले जाती हैं।

ईटीवी की खबर के मुताबिक काको मध्य विद्यालय की शिक्षिका की शिकायत पर महिला थाने में केस दर्ज किया गया है लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। शिक्षिका ने एफआईआर में दर्ज कराया है कि वो जब एक क्लास में बच्चों को पढ़ा रही थीं, तभी ऊपर के क्लास की तीन छात्राएं दौड़ी हुई आईं और बेटी के बारे में बताया। इसके बाद उन्होंने आनन-फानन में बेटी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया और इसी बीच काको थाना को घटना के बारे में सूचना दिया। अस्पताल में नाबालिग का मेडिकल टेस्ट कराया गया है। अभी तक उसकी रिपोर्ट नहीं आई है।

मीडिया में खबर आने पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रशांत भूषण श्रीवास्तव ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। उधर, पीड़ित किशोरी की मां ने कहा है कि उन्हें आशंका है कि आरोपी जांच को प्रभावित कर रहे हैं।

वीडियो देखिए- बच्चियों के साथ यौन शोषण करने वाला शख्स गिरफ्तार; 12 साल में कर चुका है 500 बच्चियों का शोषण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एक और सैनिक विजय बहादुर यादव ने लगायी सोशल मीडिया पर इंसाफ की गुहार
2 उत्तराखंड विधानसभा चुनाव: कांग्रेस के दिग्गज नेता यशपाल आर्य ने थामा बीजेपी का दामन
3 बेंगलुरु एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान ने खुद को गोली मारकर किया स्यूसाइड
जस्‍ट नाउ
X