ताज़ा खबर
 

यूपी में लड़की से गैंगरेप, आरोपियों ने वीडियो बनाया और वायरल कर दिया

उत्तर प्रदेश के बरेली में दो युवकों द्वारा एक 17 साल की नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है।

uttar pradesh, policeतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। फोटो सोर्स – Indian Express

उत्तर प्रदेश के बरेली में दो युवकों द्वारा एक 17 साल की नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। मामले में आरोपियों में से एक पीड़िता के पड़ोसी का दूर का रिश्तेदार है। आरोपियों ने मामले में पीड़िता का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

मामले में पीड़िता ने उस के साथ हुई दरिंदगी की जानकारी किसी को नहीं दी थी। आरोपियों ने पीड़िता को धमकाया था कि अगर उसने इस बात की जानकारी किसी को दी तो फिर उसे अंजाम भुगतना होगा। पीड़िता के पिता एक छोटे किसान हैं जिन्होंने घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है।

गौरतलब है कि पीड़िता के परिजनों को इस अपराध की जानकारी रिश्तेदारों से मिली। जिन्होंने कि सोशल मीडिया पर पीड़िता का आरोपियों द्वारा बनाया गया वीडियो देखा था। बाद में फिर मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ FIR भी दर्ज कर ली।

एक आरोपी की आयु जहां 20 साल है तो दूसरा 25 साल का। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है। फतेहगंज पश्चिम के एसएचओ अश्विनी कुमार ने बताया कि पुलिस ने वीडियो को रिकवर कर लिया है और आरोपियों को पकड़ लिया है। पुलिस ने आरोपियों पर सामूहिक बलात्कार, धमकाने, आईटी एक्ट, पोक्सो कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि जिन लोगों ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया है उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा और कोर्ट के सामने उसका बयान दर्ज किया जाएगा।

बता दें कि ये इस क्षेत्र में पहला मामला नहीं है इससे पहले भी एक घटना में पीड़िता का बलात्कार के बाद वीडियो बनाया गया था। बदायूं में 6 लोगों ने एक दलित लड़की से बलात्कार किया था और घटना का वीडियो बेच दिया था।

Next Stories
1 बिहार: हवस का विरोध किया तो महिला की गोद से तीन महीने के बच्चे को छीना और आग में फेंक दिया
2 बिहारः CM नीतीश से मिले RLSP के उपेंद्र, कहा- हम दोनों भाई साथ हैं, पर सियासी तौर पर अलग-अलग
3 कृषि कानूनः BJP को हरियाणा में झटका! किसानों के समर्थन में बलवान सिंह दौलतपुरिया ने छोड़ी पार्टी
ये पढ़ा क्या?
X