ताज़ा खबर
 

Video: मूर्ति विसर्जन के दौरान पानी के अंदर पुलिसवाले से भिड़ा युवक, सिर पकड़कर डुबाए रखा

पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।
घटा के वीडियो का स्क्रीनशॉट। तस्वीर में पुलिसवाले का सिर पानी के अंदर डुबा रहा युवक दिख रहा है।

मुंबई के कल्याण में गणेश चतुर्थी के बाद प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक व्यक्ति पुलिसवाले से लड़ पड़ा और उसे पानी में डूबोने की कोशिश की। मंगलवार (6 अगस्त) को हुई घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आरोपी व्यक्ति पुलिसवाले के साथ पानी के तालाब में झगड़ा करते दिख रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यक्ति ने कुछ सेकेंड तक पुलिसवाले को पानी के अंदर दबाए रखा।  नितिन दोगड़े नामक पुलिसवाला प्रतिमा विसर्जन के दौरान व्यवस्था बनाए रखनी की कोशिश करता दिख रहा था। जब पुलिसवाला हमला करने वाले युवक के साथ बाहर आया तो उसके तीन अन्य साथियों ने भी पुलिसवाले से हाथापाई करनी शुरू कर दी। पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पिछले कुछ समय से मुंबई में पुलिसवालों पर हमले के मामले बढ़े हैं। पिछले 15 दिन में अलग अलग जगहों पर पुलिसवालों पर हमले के सात मामले दर्ज किए गए हैं। खबरों के अनुसार शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे बुधवार (7 अगस्त) को राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से पुलिसवालों पर बढ़ते हमलों पर चर्चा करने के लिए मिलेंगे। राज्य में बीजेपी और शिव सेना गठबंधन की सरकार है।

video: यूट्यूब

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.