ताज़ा खबर
 

एक्‍ट्रेस राधिका से कुमारस्‍वामी ने कभी नहीं की शादी, खोला जा रहा निजी जिंदगी का बंद हो चुका पन्‍ना?

फिल्म अभिनेत्री राधिका के साथ भले कर्नाटक के भावी मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी रिश्ते में रहे, मगर उन्होंने कभी शादी नहीं की। उनकी पहली पत्नी आज भी उनके साथ हैं। राधिका के रिश्ते के कारण कुमारस्वामी के परिवार में तनाव फैल चुका है।बाद में इसी वजह से कुमारस्वामी राधिका से अलग हुए।

Author नई दिल्ली | May 23, 2018 5:29 PM
राधिका के साथ रिश्ते को लेकर कर्नाटक के भावी सीएम एचडी कुमारस्वामी के परिवार में फैल चुका है तनाव, अब रहते हैं अलग(फोटो-सोशल मीडिया)

कांग्रेस के समर्थन से जनता दल (सेक्युलर) के नेता एचडी कुमारस्वामी के मुख्यमंत्री बनने का रास्ता साफ हुआ था, तब से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े वे पन्ने भी सोशल मीडिया पर खोले जा रहे, जो बंद हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर कर्नाटक के 58 वर्षीय नए सीएम कुमारस्वामी की एक नौजवान महिला व बच्ची के साथ तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर में जो महिला है, उनका नाम राधिका है। वह कन्नड़ फिल्मों की मुख्य अभिनेत्री हैं। कहा जा रहा था कि एक दशक पहले उनकी शादी हुई थी।

राधिका से रिश्ते ने कुमारस्वामी के परिवार में अशांति पैदा की। कुमारस्वामी पहले से ही विवाहित थे और उनके बड़े बच्चे कभी राधिका को स्वीकार करने के लिए राजी नहीं थे। हालांकि, कुमारस्वामी ने राधिका से विवाह नहीं किया था। द टेलीग्राफ में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक कुमारस्वामी परिवार के नजदीकी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े शख्स ने बताया कि दशक भर तक राधिका और कुमारस्वामी नए और पुराने घर में रहते थे मगर अब उन्होंने राधिका के साथ रहना बंद कर दिया है।मौजूदा वक्त अनीता ही उनकी आधिकारिक पत्नी हैं।

परिवार के नजदीकी सूत्र ने इससे पहले कहा था कि पराने मुद्दे इसलिए उठाया जा रहे हैं, क्योंकि कुमारस्वामी सीएम बनने जा रहे हैं। आखिर इससे पहले क्यों नहीं चर्चा हुई। सूत्रों के मुताबिक 30 वर्षीय राधिका इस वक्त व्यस्त अभिनेत्री हैं, वह करीब 30 से अधिक फिल्मों में मुख्य भमिका निभा चुकी हैं। जनता दल सेक्युलर के एक नेता ने कहा-कुमारस्वामी का राधिका के साथ रिश्ता एक पुराना अध्याय था, जिसे दोनों ने आपसी सहमति से बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि कुमारस्वामी के पिता और पार्टी के संस्थापक पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा ने राधिका के साथ बेटे के रिश्ते पर नाराजगी जाहिर की थी।

उन्होने कहा कि देवगौड़ा ससुर नहीं बल्कि पिता की तरह कुमारस्वामी की पहली पत्नी अनीता देवी के साथ खड़े रहे। पार्टी सूत्र बता रहे हैं कि 2013 में अनीता विधानसभा चुनाव हार चुकी हैं, अब वे अपने पति की खाी सीट चन्नपटना से लड़ सकती हैं, क्योंकि कुमारस्वामी रामनगर सीट से भी चुनाव जीते हैं।देवगौड़ा के चार बेटों और दो बेटियों के परिवार में कुमारस्वामी हमेशा महत्वाकांक्षी रहे हैं। देवगौड़ा के सबसे बड़े बेटे बालकृष्ण एक रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी हैं तो दूसरे बेटे रेवन्ना के इस बार कुमारस्वामी के मंत्रिमंडल में शामिल होने की संभावना है, जबकि सबसे छोटा बेटा रमेश डॉक्टर हैं, वहीं दोनों बेटियां अनसुया और शैलजा गृहिणीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App