ताज़ा खबर
 

दर्दनाक हादसा: रोड एक्सीडेंट में जीभ कटकर गले में अटकी, छात्र ने तोड़ दिया दम

हादसे में मारा गया युवक आलोक पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी का निवासी था। वहीं उसका दोस्त जोशुआ आर. जॉनसन (22 वर्षीय) केरल के इडुक्की जिले का रहने वाला था।

देहरादून में दर्दनाक हादसा। (file photo)(प्रतीकात्मक तस्वीर)

देहरादून में हुए एक दर्दनाक हादसे में 2 कॉलेज छात्रों की मौत हो गई। इनमें से एक छात्र की मौत हादसे के दौरान उसकी जीभ कटने से हुई। दरअसल छात्र की जीभ कटकर उसके गले में फंस गई जिससे उसका दम घुट गया, जो उसकी मौत का कारण बना। घटना रविवार की है। खबर के अनुसार, आलोक दुराह नामक युवक अपने दोस्त के साथ देहरादून के प्रेमनगर इलाके में बाइक से जा रहा था। इसी दौरान उनकी बाइक की टक्कर एक ट्रक से हो गई, जिसमें बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई।

बता दें कि हादसे में मारा गया युवक आलोक (21 वर्ष) पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी का निवासी था। वहीं उसका दोस्त जोशुआ आर. जॉनसन (22 वर्षीय) केरल के इडुक्की जिले का रहने वाला था। दोनों युवक सेलाकी इलाके में स्थित दून पीजी कॉलेज में बीएससी एग्रीकल्चर द्वितीय वर्ष के छात्र थे। पुलिस के अनुसार, दोनों दोस्त बाइक पर सवार होकर प्रेमनगर इलाके से सेलाकी जा रहे थे। इसी दौरान तेज गति के कारण उनकी बाइक बंसीवाला इलाके में एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में जोशुआ आर. जॉनसन की सिर में चोट लगने के कारण मौके पर ही मौत हो गई, वहीं आलोक को गंभीर हालात में अस्पताल ले जाया गया। लेकिन हादसे में आलोक की जीभ कटकर उसके गले में फंस गई और जब तक उसका इलाज किया जाता उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बाद भी युवक को बचाया नहीं जा सका।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दोनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहने हुए थे। हालांकि हेलमेट उनके हाथ में थे। फिलहाल मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंपे जा रहे हैं। बता दें कि देश में हर साल रोड एक्सीडेंट में बड़ी संख्या में लोगों की मौतें होती हैं और ज्यादातर मौतों का कारण हेलमेट नहीं पहनना होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App