ताज़ा खबर
 

हरियाणा के फरीदाबाद में ढोंगी बाबा ने किया महिला से बलात्कार, पति और बेटे को दी जान से मारने की धमकी

महिला की शिकायत है कि इसके बाद हर रोज ललितानंद शराब पीकर आता और उसके साथ लडाई मारपीट करता। उसके बाद वह उसके पैसे व जेवर भी ले गया।

Author फरीदाबाद | March 23, 2017 06:35 am
हरियाणा के फरीदाबाद में एक ढोंगी बाबा ने महिला को सम्मोहित कर न केवल उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया बल्कि उसके पति व बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए नकदी व जेवरात भी हड़प लिए। (प्रतीकात्मक चित्र)

हरियाणा के फरीदाबाद में एक ढोंगी बाबा ने महिला को सम्मोहित कर न केवल उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया बल्कि उसके पति व बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए नकदी व जेवरात भी हड़प लिए। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार फरीदाबाद निवासी एक महिला ने पुलिस में शिकायत दी कि पिछले दिनों उसने घर में ललितानंद से भागवत कथा करवाई थी। उसके बाद से ही ललितानंद उनके घर आने जाने लगा। फिर एक दिन उसने उसके माथे पर अगूंठा लागकर उसे सम्मोहित करके उससे बलात्कार किया और इसके बाद ललितानंद उसके साथ बलात्कार करता रहा और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी और उसको घर से भगा दिया। उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत है कि इसके बाद हर रोज ललितानंद शराब पीकर आता और उसके साथ लडाई मारपीट करता। उसके बाद वह उसके पैसे व जेवर भी ले गया और वह उसे परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।

रहस्मय परिस्थितियों में परिवार के चार सदस्य मृत पाए गए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App