ताज़ा खबर
 

8वीं के छात्र पर आरोप- चार साल की बच्ची का किया रेप

थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक चार वर्षीय बच्ची सोमवार को अपने घर के आंगन में खेल रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाला 16 वर्षीय एक छात्र उसे बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया। आरोप है कि उसने बच्ची के साथ मारपीट की और बलात्कार किया।

Author नोएडा | February 27, 2018 1:32 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर किया गया है।

चार वर्षीय एक बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले आठवीं कक्षा के एक छात्र द्वारा बलात्कार करने की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। मामला थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव का है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पीड़ित बच्ची को उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि सर्फाबाद गांव में रहने वाले मुकेश (काल्पनिक) ने थाना सेक्टर-49 में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी चार वर्षीय बेटी सोमवार को अपने घर के आंगन में खेल रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाला 16 वर्षीय एक छात्र उसे बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया।

आरोप है कि उसने बच्ची के साथ मारपीट की और बलात्कार किया। पीड़ित बच्ची को उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में 16 वर्षीय एक लड़की से 22 वर्षीय एक युवक ने कथित तौर पर बलात्कार किया और उसकी बहन ने घटना का वीडियो बनाया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सिविल लाइन्स इलाके में सोमवार को हुई इस घटना की पीड़ित का आरोप है कि आरोपी की बहन उसे एक मकान में ले कर गई जहां उससे बलात्कार किया गया।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15868 MRP ₹ 29499 -46%
    ₹2300 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपियों ने पीड़ित को घटना की जानकारी किसी को देने पर उसका गंभीर नतीजा भुगतने की धमकी भी दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है। आरोपी भाई बहन फरार हैं । वहीं एक अन्य मामले में, हिमाचल प्रदेश के हरिपुर गांव के निकट साढे तीन साल की एक बच्ची के साथ उसके रिश्तेदार ने कथित रूप से बलात्कार किया।

धर्मशाला पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी को शाम में गिरफ्तार कर लिया गया है। कांगड़ा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष पटियाल ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भादसं की धारा 376 एवं पोक्सो अधिनियम की धाराओं के अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया और जांच तथा परीक्षण के बाद उसे छुट्टी दे दी गयी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App