ताज़ा खबर
 

Uttar Pradesh: 4 साल की मासूम के साथ दो नाबालिगों ने किया रेप, लालच देकर साथ ले गए थे आरोपी

बस्ती जिले में दो नाबालिग लड़कों ने रविवार शाम सात बजे 4 साल की मासूम के साथ रेप किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

Author Published on: April 16, 2019 3:45 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। जिले के एक गांव में 2 नाबालिगों ने 4 साल की मासूम के साथ रेप किया। यह वारदात रविवार शाम (14 अप्रैल) को हुई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

लालच देकर साथ ले गए थे आरोपी: पुलिस के मुताबिक, दोनों नाबालिग लड़कों (14 साल और 16 साल) ने रविवार शाम इस वारदात को अंजाम दिया। उस वक्त 4 साल की मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी। दोनों नाबालिग उसके पास पहुंचे और सामान दिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गए। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने सुनसान जगह में बच्ची के साथ रेप किया और उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए।

गांव वालों ने पुलिस को दी जानकारी : छावनी थाने के प्रभारी (एसओ) यशवंत सिंह के मुताबिक, गांव वालों ने बच्ची को बेहोशी की हालत में देखा और उसे पास के अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने टेस्ट करने के बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि की।

National Hindi News, 16 April 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

गैंग रेप में मामला दर्जः एसओ सिंह ने बताया कि मामले में नाबालिग की मां ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ लिया। वारदात को गैंग रेप मानते हुए पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा के संबंधित धाराओं (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसओ सिंह के मुताबिक, ‘दोनों लड़कों को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया। मेडिकल जांच में यौन हमले की पुष्टि हुई है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गुजरात की फैक्टरियों को मिल रहा दबा के पानी, लेकिन कच्छ और सौराष्ट्र के किसान झेल रहे सूखे की मार
ये पढ़ा क्या?
X