ताज़ा खबर
 

जेवर कांड: चार महिलाओं से गैंगरेप के मामले में चार बदमाश गिरफ्तार

शहर के जेवर थाना क्षेत्र में चार महिलाओं के साथ हुए कथित सामूहिक बलात्कार कांड के सिलसिले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद कल चार बदमाशों को गिरफ्तार किया।
Author नोएडा | July 23, 2017 18:18 pm
24 मई की रात हुए इस हत्या और सामूहिक बलात्कार कांड के मामले में जिला पुलिस और प्रदेश एसटीएफ की एक संयुक्म टीम ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध हथियार, कार और लूटे गए जेवरात तथा दो मोबाइल फोन बरामद किया।

शहर के जेवर थाना क्षेत्र में चार महिलाओं के साथ हुए कथित सामूहिक बलात्कार कांड के सिलसिले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद कल चार बदमाशों को गिरफ्तार किया। 24 मई की रात हुए इस हत्या और सामूहिक बलात्कार कांड के मामले में जिला पुलिस और प्रदेश एसटीएफ की एक संयुक्म टीम ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध हथियार, कार और लूटे गए जेवरात तथा दो मोबाइल फोन बरामद किया।

गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने आज दोपहर एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कल रात जिला पुलिस और प्रदेश एसटीएफ की संयुक्त टीम ने जेवर थाना क्षेत्र से बावरिया गिरोह के बदमाशों राजू, राकेश, जयंिसह और दीपक को गिरफ्तार किया।

कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर जब पुलिस ने छापा मारा तो बदमाशों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को पैर में गोली लगी। कुल चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया, जबकि दो बदमाश मौके से फरार हो गये। कुमार ने कहा, गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से घटना वाले दिन महिलाओं से लूटा गयी गहना, दो मोबाइल फोन, तीन देशी कट्टे, आल्टो कार, और अन्य कई चीजें बरामद की गयीं।

उन्होंने कहा कि चारों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे लोग रात के वक्त चलती गाड़ी के आगे साईकिल का एक्सेल फेंक देते हैं तथा कील का पट्ठा सड़क पर डालकर गाड़ी को पंचर कर देते हैं। जब वाहन स्वामी नीचे उतरता है तो घात लगाकर बैठे गिरोह के सदस्य उसे लूट लेते हैं।
उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने घटना वाले दिन चार महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार करने और लूटपाट तथा हत्या करने की बात स्वीकार की है।

कुमार ने बताया कि इस गिरोह ने उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान में इस तरह की कई वारदातें करनी स्वीकार की हैं।
उन्होंने कहा कि बलात्कार पीड़िता महिलाओं के शरीर से मिले सीमेन के नमूनों का मिलान पकड़े गये बदमाशों के डीएनए से करने के लिए नमूनों को प्रयोगशाला भेजा जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.