ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: चार लोगों की रेल से कटकर मौत

इमरजेंसी ब्रेक लगाने के कारण इंजन से धुआं निकलने लगा। इससे कुछ यात्रियों को लगा कि इंजन में आग लग गयी है और वह घबराकर ट्रेन से उतर भागे।

Author इलाहाबाद | July 18, 2016 13:21 pm
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद के बाहरी इलाके में हावड़ा जा रही कालका एक्सप्रेस की चपेट में आने से कम-से-कम चार लोगों की मौत हो गयी।  उत्तर मध्य रेलवे के प्रवक्ता अमित मालवीय के अनुसार यह दुर्घटना कल रात माण्डा रोड आउटर के पास हुई। दरअसल, बिहार के भागलपुर से आ रही लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक मवेशी कट गया और चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाया।

मालवीय ने बताया, ‘‘इमरजेंसी ब्रेक लगाने के कारण इंजन से धुआं निकलने लगा। इससे कुछ यात्रियों को लगा कि इंजन में आग लग गयी है और वह घबराकर ट्रेन से उतर भागे। इस क्रम में उन्होंने यह भी नहीं देखा कि दूसरी पटरी पर तेज रफ्तार से ट्रेन आ रही थी।’’ उन्होंने बताया, ‘‘चार मृतकों में महिला की पहचान पटना के एक निकटवर्ती गांव की रहने वाली बसंती देवी :35: के रूप में हुई है। इस हादसे में मृत तीन और लोगों की पहचान की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App