ताज़ा खबर
 

ध्यानचंद ट्रॉफी खेलने जा रहे नेशनल लेवल के 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत, मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में पलटी कार

खिलाड़ी इटारसी में अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाकर होशंगाबाद लौट रहे थे जहां उन्हें सोमवार को ध्यानचंद ट्राफी का मैच खेलना था । ये सभी खिलाड़ी भोपाल की मध्यप्रदेश हॉकी अकादमी के थे ।

Author होशंगाबाद | Published on: October 14, 2019 2:36 PM
मध्य प्रदेश: सड़क हादसे में राष्ट्रीय स्तर के चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत फोटो सोर्स- ANI

ध्यानचंद ट्रॉफी हॉकी टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच खेलने जा रहे चार हॉकी खिलाड़ियों की सोमवार ( 14 अक्टूबर) को मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए जब उनकी कार यहां एक पेड़ से टकराकर उलट गई। होशंगाबाद देहात थाना प्रभारी आशीष पंवार ने बताया कि यह घटना आज सुबह करीब 7 बजे के राष्ट्रीय राजमार्ग 69 पर रैसलपुर गांव के पास हुई।

पेड़ से टकराई कारः उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। सामने से आ रहे वाहन के साथ टक्कर से बचने की कोशिश में कार के ड्राइवर ने संतुलन खो दिया जिससे कार पेड़ से टकराकर पलट गई । खिलाड़ी इटारसी में अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाकर होशंगाबाद लौट रहे थे जहां उन्हें सोमवार को ध्यानचंद ट्राफी का मैच खेलना था । ये सभी खिलाड़ी भोपाल की मध्यप्रदेश हॉकी अकादमी के थे ।
National Hindi News, 14 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक
मृतकों की पहचान की गईः उन्होंने बताया कि मृतक खिलाड़ियों की पहचान शाहनवाज हुसैन (इंदौर), आदर्श हरदुआ (इटारसी), आशीष लाल (जबलपुर) एवं अनिकेत वरूण (ग्वालियर) के रूप में हुई है। ये सभी 18 से 22 साल के थे। पवार ने बताया कि इस हादसे में तीन खिलाड़ी घायल भी हुए हैं, जिनमें शान ग्लैडविन (22), साहिल चौरे (19) एवं अक्षय अवस्थी (18) शामिल हैं। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जताया शोकः मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ ने हादसे पर शोक जताते हुए कहा ,‘‘ मैने संबंधित अधिकारियों को मृतकों के परिवार की मदद करने और घायलों को उचित उपचार मुहैया कराने के लिये कहा है ।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 करघा कला बचाने को अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल की पत्नी ने उठाया बीड़ा, कहा- बापू से प्रेरित होकर लिया यह फैसला
2 Jharkhand: पेट में दर्द का इलाज कराने गए 2 युवक, सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने लिखा- प्रेग्नेंसी टेस्ट करा लो
3 कैलाश विजयवर्गीय ने दिए मध्य प्रदेश सरकार गिराने के संकेत, कहा- झाबुआ उपचुनाव जिता दो, CM बदल दूंगा
जस्‍ट नाउ
X