ताज़ा खबर
 

Gujarat: कागज में लिखकर यह बात, चार सहेलियों ने एक साथ लगा दी नर्मदा में छलांग

गुजरात में चार सहेलियों के सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक चारों सहेलियों ने नर्मदा में छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया होगा।

Author February 5, 2019 1:10 PM
प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- pexels

गुजरात में चार सहेलियों के सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक चारों सहेलियों ने नर्मदा में छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया होगा। वहीं पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट और चार जोड़ी चप्पल भी मिली हैं। जिसमें महिलाओं ने मौत की वजह का जिक्र किया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि अभी तक चारों सहेलियों के शव बरामद नहीं हुए हैं।

कहां का है पूरा मामला: दरअसल पूरा मामला बनासकांठा का है। जहां वाव थाना क्षेत्र के देवपुरा में चार सहेलियों ने नर्मदा में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक चारों सहेलियों का नाम मीनाक्षी, शीला, हक्की और जमना बताया है। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि जमना और शीला सगी बहनें थीं जबकि मीनाक्षी और हक्की सहेलियां थी। इसके साथ ही चारों सहेलियों में जमना, शीला और मीनाक्षी शादीशुदा थीं। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच और शवों की तलाश में जुटी है।

सुसाइड नोट में क्या लिखा: पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। इस सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह लिखी है। एक तरफ जहां मीनाक्षी ने लिखा की वो दिल की बीमारी से जूझ रही है तो वहीं शीला ने लिखा की वो अपनी पति को पसंद नहीं करते है और उसके ससुराल वाले भी उसका ध्यान नहीं रखते। इसके साथ ही उन्होंने ने अपने माता- पिता से माफी भी मांगी है।

पुलिस को है शक: अभी तक पुलिस को शव नहीं मिले हैं इसलिए पुलिस अभी तक इस मामले को कंफर्म तरीके से आत्महत्या नहीं बता रही है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि मीनाक्षी-शीला आत्महत्या के लिए कूदीं और उन्हें बचाने के लिए हक्की और जमना भी कूद पड़ीं। वही पुलिस सामूहिक आत्महत्या के पीछे कोई और वजह तो नहीं है इस बात की छानबीन कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App