ताज़ा खबर
 

एमपी में सियासी तोड़फोड़? कम्प्यूटर बाबा का दावा- संपर्क में बीजेपी के 4 MLA, जब कहेंगे सीएम ले आऊंगा सामने

कंप्यूटर बाबा ने दावा किया है कि उनके संपर्क में बीजेपी के चार विधायक है और जिस दिन मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इशारा कर दिया, वो चारो विधायक बीजेपी में शामिल हो जाएंगे।

कंप्यूटर बाबा पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं।(फोटो-एएनआई)

कर्नाटक में सियासी उथल-पुथल के बाद अब एमपी में भी सियासी तोड़फोड़ के आसार नजर आ रहे हैं। अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले कंप्यूटर बाबा ने कुछ ऐसा बयान दिया है जिससे मध्य प्रदेश में भी सियासी खींचतान जैसा माहौल बनता नजर आ रहा है। दरअसल, कंप्यूटर बाबा ने दावा किया है कि उनके संपर्क में बीजेपी के चार विधायक है और जिस दिन मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इशारा कर दिया ,वो चारो विधायक बीजेपी में शामिल हो जाएंगे।

उनका कहना हैं कि वह चारों विधायक बीजेपी से काफी नाराज हैं और किसी भी दिन कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। हालांकि कंप्यूटर बाबा ने विधयकों के नाम वह उनेक विधानसभा क्षेत्र के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।उन्होंने पूर्व सीएम शिवराज सिंह पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा अवैध रेत खनन का मामला जो शिवराज सिंह के क्षेत्र में है। उन्होंने कहा कि रे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह नर्मदा को बेचकर खा गए।

बीजेपी विधायकों के बागी तेवर: गौरतलब है कि इससे पहले ही बीजेपी के दो विधायक एक विधयेक को लेकर पार्टीलाइन से खिलाफ जाते हुए अपने विरोध जता चुके हैं। भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी और शरद कोल ने कमलनाथ सरकार के पक्ष में वोट दिया था।

कौन है कंप्यूटर बाबा: अक्सर सुर्खियों में रहने वाले कंप्यूटर बाबा का असली नाम नामदेव दास त्यागी है। राजनीति को लेकर अक्सर अपनी राय रखने वाले कंप्यूटर बाबा महामंडलेश्वर हैं और फोन और गैजेट्स  के काफी शौकीन हैं। वह अक्सर शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेे नजर आते हैं।

Next Stories
1 बाल यौन शोषण: 60 दिन में गठित होंगे स्पेशल कोर्ट, POCSO एक्ट के तहत दर्ज केस की होगी सुनवाई
2 इंडियन मुजाहिद्दीन की धमकी: कांवड़िए मुस्लिम इलाकों से गुजरे तो उड़ा देंगे बरेली स्टेशन
3 SpiceJet की फ्लाइट में 6 महीने की बच्ची की मौत, इलाज के लिए लाई जा रही थी पटना से दिल्ली
यह पढ़ा क्या?
X