Former UP BJP President Laxmikant bajpayee threatens SHO in MEERUT - बीजेपी नेता लक्ष्मीकांत वाजपेयी की SHO को धमकी-मेरठ में अधिकारियों को थप्पड़ मारे जाते हैं, कपड़े फाड़े जाते हैं - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता लक्ष्मीकांत वाजपेयी की SHO को धमकी-मेरठ में अधिकारियों को थप्पड़ मारे जाते हैं, कपड़े फाड़े जाते हैं

लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि ये मेरठ है और यहां कार्रवाई ना होने पर लोगों को आपा खोने में देर नहीं लगती है।

लक्ष्मीकांत वाजपेयी पर SHO को धमकी देने का आरोप (यूट्यूब से लिया गया चित्र)

यूपी बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी पर मेरठ में एक पुलिस अधिकारी को धमकी देने का आरोप लगा है। आरोप है कि एक मामले में कार्रवाई ना होने पर लक्ष्मीकांत वाजपेयी अपने समर्थकों के साथ मेरठ के थाने पहुंचे और SHO को धमकी दी। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है।  वीडियो में लक्ष्मीकांत वाजपेयी पुलिस अधिकारी को धमकी देते हुए नज़र आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक ये एक सप्ताह पुराना एक गोवंश की हत्या का मामला है। इस मामले में कार्रवाई ना होने से नाराज़ लक्ष्मीकांत वाजपेयी थाने पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को धमकी देने लगे। उन्होंने आरोप लगाया कि इस केस के आरोपियों का पुलिस बचाव कर रही है। और उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई नहीं कर रही है। लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि अगर पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं करती है तो वे जल्द ही थाने का घेराव करेंगे।

इसके बाद वाजपेयी ने एक उदाहरण देते हुए कहा कि यहां एक एसपी ने एक शख़्स के ठेले पर लात मार दी थी। इसके बाद इसी मेरठ में लोग इतने उग्र हो गये कि उन्होंने एसपी से कपड़े उतरवा लिये । और लट्ठ और डंडों से पुलिस पर हमला कर दिया था। इसी घटना में नाराज लोगों ने एसडीएम और पुलिस वालों को थप्पड़ मार कर गाल लाल कर दिया था।  कई पुलिस अधिकारियों की पिटाई भी कर दी। लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि ये मेरठ है और यहां कार्रवाई ना होने पर लोगों को आपा खोने में देर नहीं लगती है।  इसलिए पुलिस इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करे। इस केस में यूपी पुलिस की अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं है। लक्ष्मीकांत वाजपेयी यूपी विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष थे। और पूरे राज्य में क़ानून व्यवस्था को लेकर जमकर धरना प्रदर्शन किया था। यूपी चुनाव से तुरंत पहले बीजेपी आलाकमान ने उनसे प्रदेश अध्यक्ष पद की कुर्सी छीन ली थी और ये जिम्मेदारी केशव प्रसाद मौर्य को दी थी।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था सूबे के पुलिस अधिकारी सुधर जाएं नहीं तो 11 मार्च के बाद उनके बुरे दिन शुरू हो जाएंगे।

मोहन भागवत ने गौ रक्षकों का समर्थन किया, कहा- ‘गौ रक्षा संविधान का अभिन्न हिस्सा है’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App