Former Union Minister Natwar Singh's SUV found after a month, police suspects use in Churu firing - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पूर्व विदेश मंत्री की लूटी गई कार एक महीने बाद बरामद, हो रहा था क्राइम के लिए इस्तेमाल

हरियाणा पुलिस के दल ने गत 17 जनवरी को चूरू की एक अदालत में गोलीबारी के लिये प्रयुक्त फॉर्चूनर कार चरखी दादरी से बरामद की है।

Author जयपुर | January 23, 2018 11:26 PM
पूर्व केन्द्रीय विदेश मंत्री नटवर सिंह

हरियाणा पुलिस के दल ने गत 17 जनवरी को चूरू की एक अदालत में गोलीबारी के लिये प्रयुक्त फॉर्चूनर कार चरखी दादरी से बरामद की है।
हरियाणा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पूर्व केन्द्रीय विदेश मंत्री नटवर सिंह की कार को गुडगांव से लूट ली गई थी और चूरू के हमलावरों ने उसे कथित तौर में प्रयोग किया था। चरखी दादरी के पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने ‘भाषा’ को फोन पर बताया कि गुडगांव से पिछले वर्ष 25 दिसम्बर को लूटी गई फोर्चूनर कार को बरामद किया। इस वाहन का नम्बर, इंजन नम्बर और चेसिस नम्बर एक है।

दादरी अपराध अन्वेशण शाखा :सीआईए: के निरीक्षक हितेन्द्र सिंह डांगी ने बताया कि कार पूर्व केन्द्रीय विदेश मंत्री नटवर सिंह के नाम पंजीकृत है। इस मामले में गुडगांव के सुशांत लोक पुलिस थाने में 25 दिसम्बर 2017 को प्राथमिकी दर्ज की गई थी। कार 19 जनवरी को चरखी दादरी से बरामद की गई। उन्होंने बताया कि राजस्थान पुलिस का एक दल फोटो के साथ चरखी दादरी आया था और ऐसी संभावना है कि बरामद किये गये वाहन का प्रयोग चूरू के गोलीबारी में शामिल अपराधियों ने किया था। अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद ही वास्तविकता का पता चल सकेगा।

चूरू जिले के सादुलपुर थाना क्षेत्र में गत 17 जनवरी को एक अदालत में हिस्ट्रीशीटर की पेशी के दौरान अज्ञात हमलावरों की गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि एक अधिवक्ता और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गये थे। गोलीबारी में मृत व्यक्ति की पहचान अजय जैतपुरा (32) के रूप में की गई, जबकि दो घायलों की पहचान संदीप गुर्जर (27) और अधिवक्ता रतन सिंह के रूप में की गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App