ताज़ा खबर
 

पूर्व नेवी अफसर BJP में शामिल, बोले- शिवसैनिकों ने भाजपा-आरएसएस समर्थक बता पीटा, अब शामिल हो गया

सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी ने कहा कि जब उन्होंने मुझे बात करने के लिए बुलाया तो बात नहीं की और ताबड़तोड़ मारना शुरू कर दिया और बोल रहे थे कि ये RSS और बीजेपी का चमचा है।

Former Navy veteranसेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा। (ANI)

सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा मंगलवार (15 सिंतबर, 2020) को भाजपा में शामिल हो गए। मदन शर्मा वहीं हैं जिन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें मुंबई में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पीटा। सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी ने कहा कि जब उन्होंने मुझे बात करने के लिए बुलाया तो बात नहीं की और ताबड़तोड़ मारना शुरू कर दिया और बोल रहे थे कि ये RSS और बीजेपी का चमचा है। उन्होंने कहा ‘मैं घोषणा करता हूं कि मैं आज से RSS और बीजेपी से जुड़ गया हूं क्योंकि जब मुझे मारा गया तो इनका नाम लेकर इल्जाम लगाया।’

इससे पहले उन्होंने महाराष्ट्र राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि ‘जो घटना हुई वो राज्यपाल को बताई और जो धाराएं आरोपियों पर लगी हैं वो कमजोर हैं। राज्यपाल जी ने कहा है कि हम इस पर कार्रवाई करेंगे। मैंने ये भी मांग की कि महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त करके राष्ट्रपति शासन लाया जाए, राज्यपाल ने कहा कि वो केंद्र सरकार से इस पर बात करेंगे।’

Coronavirus in India LIVE Updates

उल्लेखनीय है कि एक कार्टून शेयर करने को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मदन शर्मा को खूब पीटा था। मारपीट में उनके चेहरे और आंखों में गहरी चोटें आईं। बताया जाता है कि उनके साथ मारपीट सिर्फ इसलिए की गई क्योंकि उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का एक कार्टून व्हाट्सएप पर फॉरवर्ड कर दिया था। मारपीट के आरोप में पुलिस ने शिवसेना कार्यकर्ता कमलेश कदम समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि उन्हें कुछ ही देर में जमानत मिल गई थी।

सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी ने इससे पहले सीएम ठाकरे का इस्तीफा मांगा था। उन्होंने कहा था, ‘मैं घायल हूं और तनाव में हूं। मेरे साथ जो हुआ वो बहुत निराश करने वाला है। में उद्धव ठाकरे से कहना चाहूंगा कि अगर आपसे कानून व्यवस्था नहीं संभल रही तो इस्तीफा दे दीजिए। लोगों को तय करने दीजिए कि वो ये जिम्मेदारी किसे देना चाहते हैं।।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 खतरे में दिल्ली की 48,000 झुग्गियां! PM से बोलीं औरतें- रेल पटरी पर लेट जाएंगे, पर जगह छोड़ नहीं जाएंगे
2 बिहार चुनाव: केवल तीन विधायकों के पास सौ करोड़ से ज़्यादा की संपत्ति; बाहुबली अनंत सिंह चार करोड़ के कर्जदार
3 बिहार चुनाव: नरम नहीं पड़े एलजेपी के तेवर, नीतीश सरकार के खिलाफ नरेंद्र मोदी को लिखी चिट्ठी
ये पढ़ा क्या?
X