ताज़ा खबर
 

पहले मिस जम्मू फिर सेक्स टेप, अब अनारा गुप्ता का एक और वीडियो आया सामने

यूट्यूब पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में अनारा गुप्ता ने आंसू बहाते हुए अपनी सफाई पेश की है।

वीडियो स्क्रीनग्रैब।

अजय देवगन की फिल्म दिलवाले पार्ट टू के नाम पर लोगों से करोड़ों रूपये की ठगी करने की आरोपी भोजपुरी एक्ट्रेस और पूर्व मिस जम्मू अनारा गुप्ता ने गिरफ्तारी से बचने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपनी सफाई पेश की है। अनारा गुप्ता का कहना है कि वे बेगुनाह हैं और उन्होंने किसी के साथ कोई ठगी नहीं की है। वे आगे कहती हैं कि अगर उन्होंने दो सौ करोड़ रुपये ठगे होते तो विदेश भाग जातीं। हालांकि अपने वीडियो संदेश में उन्होंने कबूल किया है कि वह विवादित प्रोडक्शन कंपनी में तीन महीने पहले तक डायरेक्टर थीं और उसके बाद भी ब्रांड एम्बेस्डर के तौर पर कंपनी का प्रचार करती थीं। सोशल मीडिया पर वीडियो संदेश जारी करने के बावजूद अनारा को फिलहाल कोई राहत नहीं मिलने वाली है और गिरफ्तारी की तलवार उन पर अब भी लटकी हुई है। बताते चलें कि यूट्यूब पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में उन्होंने आंसू बहाते हुए अपनी सफाई पेश की है।

गौरतलब है कि 12 साल पहले कथित सेक्स सीडी से सुर्ख़ियों में आईं पूर्व मिस जम्मू के अलावा भोजपुरी और हिंदी फिल्मों की एक्ट्रेस अनारा गुप्ता ने इलाहाबाद के ओम प्रकाश यादव समेत कुछ दूसरे लोगों के साथ मिलकर एक प्रोडक्शन कंपनी बनाई। इम्पीरियल नाम की इस प्रोडक्शन कंपनी के जरिये यह प्रचारित किया गया कि अजय देवगन को लेकर दिलवाले पार्ट टू फिल्म बनाई जाएगी, जिसकी लागत तीन सौ करोड़ रुपये आएगी। तमाम लोगों से अजय देवगन की फिल्म में पैसा लगाने और अजय से उनकी मुलाक़ात कराने के नाम पर करोड़ों रुपये इकट्ठे किए जाने का आरोप है।

इलाहाबाद पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद दो आरोपियों ओम प्रकाश यादव और शत्रुघ्न को गिरफ्तार कर लिया है। अफसरों का कहना है कि अनारा गुप्ता का गिरोह बड़ा है और इसका जाल कई राज्यों तक फैला हुआ है। अनारा और उसकी टीम के खिलाफ इलाहाबाद के सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन के साथ ही लखनऊ में भी एफआईआर दर्ज हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App