scorecardresearch

Yediyurappa Granddaughter News: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की नातिन की घर में मिली लाश, सुसाइड की आशंका

B.S Yediyurappa granddaughter news: कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की नातिन घर में ही मृत मिली हैं। आशंका है कि उन्होंने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है।

bs yediyurappa granddaughter
बीएस येदियुरप्पा की नातिन की मौत (फोटो- @ANI)

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा की नातिन, अपने ही घर में लटकी हुई मिली हैं। आशंका जताई जा रही है कि येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

सौंदर्या पेशे से एक डॉक्टर थीं। पुलिस के अनुसार, वह माउंट कार्मेल कॉलेज के पास एक अपार्टमेंट में अपने पति, एक साथी डॉक्टर और छह महीने के बच्चे के साथ रह रही थीं। इनकी शादी दो साल पहले ही हुई थी। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार सौंदर्या शुक्रवार सुबह मृत पाई गई। इस मामले में मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। सौंदर्या येदियुरप्पा की पहली बेटी पद्मा की बेटी थीं, जो परिवार में सबसे बड़ी थीं। सौंदर्या बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में काम करती थीं। वह अपने पति के साथ रह रही थी, वो भी एक डॉक्टर ही हैं। पुलिस ने इस मामले में अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया है।

यह मामला तब सामने आया जब नौकरानी ने घर पर आकर बार-बार दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने भी दरवाजा नहीं खोला। आखिरकार उसने सौंदर्या के पति डॉ. नीरज को फोन किया। नीरज ने भी अपनी पत्नी को कॉल किया, जिसका भी कोई जवाब नहीं आया। जिसके बाद दरवाजे को तोड़ा गया। अंदर जाने पर सौंदर्या लटकी हुई मिलीं।

येदियुरप्पा की नातिन की मौत की खबर सुनकर मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ भाजपा के दिग्गज नेता को सांत्वना देने अस्पताल पहुंचे थो। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

कर्नाटक के कानून मंत्री केसी मधुस्वामी ने इस मामले पर जानकारी देते हुए कहा- “मुझे अभी-अभी जानकारी मिली है, इसलिए मैं अस्पताल पहुंचा।” उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि डॉक्टरों ने उनका पोस्टमार्टम कर दिया है। अब रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को उनके फार्म हाउस पर ले जाया गया है।

पूर्व सीएम येदियुरप्पा का परिवार इस घटना से काफी आहत है। बताया जाता है कि सौंदर्या और डॉ.नीरज के बीच भी संबंध अच्छे थे। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट