ताज़ा खबर
 

चिदंबरम ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- बेरोजगारी और मॉब लिंचिंग के अलावा देश में ‘सब अच्छा है’

पी चिदंबरम ने पीएम मोदी के 'हाउडी मोदी' समारोह में दिए गए बयान पर उन्हें जमकर घेरा है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को उनसे मिलने के लिए धन्यवाद भी कहा है।

Author नई दिल्ली | Updated: September 23, 2019 4:02 PM
new delhiपूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने तिहाड़ पहुंचकर खुद से मुलाकात के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को धन्यवाद दिया। वहीं चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भारत में बेरोजगारी, भीड़ हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, नौकरियां खत्म होने एवं विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा सब अच्छा है। बता दें कि आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार चिदंबरम की तरफ से उनके परिवार ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह टिप्पणी पोस्ट की है।

चिदंबरम ने पीएम मोदी पर साधा निशानाः तिहाड़ जेल में बंद चिदंबरम ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘बेरोजगारी, कम वेतन, भीड़ हिंसा, कश्मीर में तालाबंदी, मौजूदा नौकरियों के खत्म होने और विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा भारत में सब अच्छा है।’ दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार (22 सितंबर) को अमेरिका के ह्यूस्टन में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में कहा था कि भारत में सब अच्छा है। चिदंबरम ने उनकी इसी टिप्पणी की पृष्ठभूमि में कटाक्ष किया है।

National Hindi News, 23 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

कांग्रेस के अन्य नेता भी मिल चुके है चिदंबरम सेः सूत्रों के मुताबिक, सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह सुबह करीब नौ बजे तिहाड़ पहुंचे और उन्होंने चिदंबरम से मुलाकात की। माना जा रहा है कि दोनों ने चिदंबरम से उनकी खैरियत पूछने के साथ ही उनके प्रति एकजुटता प्रकट की है। बता दें कि इससे पहले 18 सितंबर को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल और गुलाम नबी आजाद ने भी जेल में चिदंबरम से मुलाकात की थी।

चिदंबरम ने कांग्रेस पार्टी के साथ खुद को मजबूत बतायाः कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने तिहाड़ जेल में चिदंबरम से मुलाकात की। इस पर चिदंबरम ने कहा, ‘मैं आज सम्मान की अनुभूति कर रहा हूं कि सोनिया गांधी जी और डॉ. मनमोहन सिंह जी मुझसे मिलने आए। जब तक कांग्रेस पार्टी मजबूत और साहसी है, मैं भी मजबूत और साहसी रहूंगा।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Gujarat में हुई देश के पहले ‘पाद-शाह’ की खोज, दबाव में ‘गैस’ निकालना ही भूल गए कंटेस्टेंट
2 असम: देमोव में आमने-सामने से टकरा गईं बस और मिनी बस, 9 लोगों ने मौके पर तोड़ा दम, कई गंभीर रूप से घायल
3 Haryana: 61 साल के बुजुर्ग को MRI मशीन में डालकर भूले टेक्नीशियन, सांस उखड़ने लगी तो खुद बेल्ट तोड़कर बचाई जान
ये पढ़ा क्या?
X