ताज़ा खबर
 

Sheila Dikshit के निधन से Bollywood में भी गम का माहौल; लता मंगेशकर, अक्षय कुमार जैसे कई सितारों ने दी श्रद्धांजलि

Former Delhi chief minister Sheila Dikshit passes away: दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन पर बॉलीवुड में भी शोक की लहर है। गायिका लता मंगेशकर, एक्टर अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, ऐक्ट्रेस रवीना टंडन, भूमि पेंडनेकर, ऋचा चड्ढा, निमरत कौर आदि ने शोक जताया है।

Author दिल्ली | July 20, 2019 11:56 PM
Sheila Dikshit के निधन पर बॉलीवुड शोकाकुल फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली की पूर्व सीएम और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित का शनिवार को निधन हो गया। बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से दोपहर करीब 3 बजकर 55 मिनट उनका निधन हुआ। शीला दीक्षित के निधन के बाद कांग्रेस समेत पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। इस शोक की घड़ी में बॉलीवुड ने भी शीला दीक्षित के निधन पर अपनी संवेदना प्रकट की। गायिका लता मंगेशकर, एक्टर अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, ऐक्ट्रेस रवीना टंडन, भूमि पेंडनेकर, ऋचा चड्ढा, निमरत कौर आदि ने शोक जताया।

मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने शीला दीक्षित को ‘विलक्षण महिला’ बताते हुए ट्विटर पर लिखा कि शीलाजी के निधन से शोकाकुल हूं। हमने कभी राजनीति पर बात नहीं की लेकिन संगीत और कविता पर काफी बातें की हैं। उनके परिवार के प्रति मैं अपनी संवेदना प्रकट करती हूं। वहीं अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि दीक्षित ने अपने कार्यकाल में देश की राष्ट्रीय राजधानी की सूरत ही बदल दी। अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘‘शीला दीक्षित जी के निधन के बारे में जानकर बहुत दुखी हूं । उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान दिल्ली का चेहरा बदल दिया।’’

अभिनेत्री रवीना टंडन और भूमि पेंडनेकर, ऋचा चड्ढा, निमरत कौर और अभिनेता दीपक डोबरियाल ने भी शीला दीक्षित के निधन पर उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि दी। रवीना टंडन ने ट्वीट किया, ‘‘उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। अपने कार्यकाल के दौरान दिल्ली को उन्होंने बदल दिया। ईश्वर उन्हें शांति दें।’’ गायक मीका सिंह ने अपने ट्वीट में कहा कि हम सबके लिए बहुत दुखद खबर है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App