ताज़ा खबर
 

मध्‍य प्रदेश: बीजेपी से जुड़े गुंडों से परेशान पूर्व सीएम की रिश्‍तेदार, छोड़ी सरकारी नौकरी

जबलपुर के विक्टोरिया अस्पताल में पदस्थ डॉ. रचना शुक्ला राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री श्यामाचरण शुक्ल की रिश्तेदार हैं। उनसे लगभग दो माह पूर्व कुछ लोगों ने अभद्रता की थी। डॉ. रचना ने इन लोगों की शिकायत भी की, मगर पुलिस ने प्राथमिकी तक दर्ज नहीं की।

Author May 8, 2018 12:36 AM
मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान( file Photo)

मध्यप्रदेश में दबंगों की दबंगई हर तरफ नजर आने लगी है। भाजपा से नाता रखने वाले गुंडों द्वारा की गई अभद्रता और पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने से हताश होकर जबलपुर के सरकारी अस्पताल की चिकित्सक डॉ. रचना शुक्ला ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वह पूर्व मुख्यमंत्री की रिश्तेदार हैं। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने इस घटना को महिला हितैषी होने का दावा करने वाली शिवराज सरकार पर यह करारा तमाचा बताया है।

जबलपुर के विक्टोरिया अस्पताल में पदस्थ डॉ. रचना शुक्ला राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री श्यामाचरण शुक्ल की रिश्तेदार हैं। उनसे लगभग दो माह पूर्व कुछ लोगों ने अभद्रता की थी। डॉ. रचना ने इन लोगों की शिकायत भी की, मगर पुलिस ने प्राथमिकी तक दर्ज नहीं की। उन्होंने विभागीय स्तर पर भी कार्रवाई चाही, मगर सहयोग नहीं मिला। आखिरकार उन्होंने इस्तीफा दे दिया। डॉ. रचना से इस संदर्भ में कई बार संपर्क करने की कोशिश की गई, मगर उनसे संवाद नहीं हो पाया।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा, “भाजपाई गुंडों द्वारा इज्जत लूटने की धमकी देने और उनके विरुद्ध कोई प्राथमिकी न लिखे जाने पर जबलपुर की विक्टोरिया अस्पताल की डॉक्टर रचना शुक्ला का इस्तीफा शिवराज सरकार की महिला हितैषी नीतियों के दावों पर करारा तमाचा है।”

उन्होंने कहा, “राज्य में अराजकता का माहौल बन गया है। भाजपाई गुंडों को कानून का कोई खौफ नहीं है। एक ओर शिवराज नौटंकी करके बदमाशों का जूलूस निकलवाते हैं, दूसरी ओर उन्हीं पुलिस वालों पर दबाव डालकर भाजपा के अपराधियों को संरक्षण दिलवाते हैं।”

सिंह ने कहा कि ‘दो चेहरों’ वाली शिवराज सरकार ने साबित किया है कि भाजपा और सरकार से जुड़े लोगों को खुलकर गुंडागर्दी करने और महिलाओं के साथ बदसलूकी करने की छूट है। यही कारण है कि रामपाल सिंह, लाल सिंह आर्य, जालम सिंह पटेल हों या जबलपुर के वे गुंडे जिन्होंने रचना शुक्ला को धमकी दी, इन सबको सरकार का संरक्षण प्राप्त है। ऐसी सरकार को राज्य की जनता आ रहे चुनाव में उखाड़ फेंकेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App