ताज़ा खबर
 

VIRAL VIDEO: बैकग्राउंड में ‘खलनायक’ का गाना और हवा में गोली चलाता पूर्व बसपा सांसद का भतीजा

बैकग्राउंड में चल रहा है 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं' गाना और शख्स कर रहा है हवा में फायर।

वीडियो से निकाला गया स्नैपशॉट, सोर्स- ट्विटर (@Benarasiyaa)

बैकग्राउंड में चल रहा है ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ गाना और शख्स कर रहा है हवा में फायर। दरअसल ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक ये वीडियो उत्तर प्रदेश के मेरठ का है और ये वीडियो किसी फन एप जैसे टिक टॉक या डबस्मैश के लिए बनाया गया है। दरअसल इस वीडियो के वायरल होने का कारण है वो शख्स जिसका ये वीडियाो है।

वीडियो में कौन है: जानकारी के मुताबिक इस वीडियो में जो शख्स है उसका नाम है यासिर अखलाक। यासिर अखलाक पूर्व बसपा सांसद शाहिद अखलाक का भतीजा है। वीडियो में जहां यासिर छत पर खड़ा दिख रहा है और हवा में बंदूक से तीन फायर करता है तो वहीं वीडियो के पीछे बैकग्राउंड में फिल्म खलनायक का म्यूजिक चल रहा है। वीडियो में फिल्म ‘खलनायक’ के गाने ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ का म्यूजिक बैकग्राउंड में चल रहा है। बता दें कि ये पूरा वीडियो 12 सेकेंड का है।

हाल में आया था परिजन से रंगदारी का खत: बता दें कि हाल ही में शाहिद अखलाक के रिश्तेदार शाहदाब जो एक मीट कारोबरी हैं, उनसे एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था। इस मामले में एक कारोबारी के गनर को शादी के कार्ड के बहाने रंगदारी की चिट्ठी पकड़ाई गई। करीब एक मिनट तक गनर से बात करने के बाद बदमाश गेट पर एक फायर कर फरार होता सीसीटीवी में नजर आया था। इसका वीडियो भी सामने आया था जिसमें तीन बदमाश नजर आ रहे थे एक जहां गनर से बात कर रहा था तो बाकी दो दीवार के पास छिपे हुए थे।

बता दें कि इस वीडियो को @Benarasiyaa के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। वहीं जनसत्ता इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App