ताज़ा खबर
 

परेशानियों से घिरी AAP को सिद्धू ने दिया एक और झटका, पंजाब में नई पार्टी के गठन का किया ऐलान

परगट सिंह ने एक फोटो शेयर कर पंजाब में इस नए फ्रंट की जानकारी दी है। इस फोटो में नवजोत सिंह सिद्धू, दोनों बैंस भाई और परगट एक साथ हाथ में हाथ डाले हुए नजर आ रहे हैं।
Author चंडीगढ़ | September 2, 2016 20:38 pm
नवजोत सिंह सिद्धू।

अमृतसर से भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने पहले से ही परेशानियों में घिरी आम आदमी पार्टी को एक और झटका देते हुए पंजाब में नई पार्टी के गठन का ऐलान किया है। सिद्धू पंजाब में सत्ता में काबिज अकाली दल से बाहर निकाले गए पूर्व हाकी खिलाड़ी और विधायक परगट सिंह तथा लुधियाना से निर्दलीय विधायक भाइयों सिमरजीत सिंह बैंस और बलविंदर सिंह बैंस के साथ मिलकर ‘आवाज-ए-पंजाब’ नाम से एक नई पार्टी खड़ी करने जा रहे हैं।

जालंधर छावनी से विधायक परगट सिंह द्वारा पंजाब में भ्रष्टाचार और पार्टी के अंदर भाई भतीजावाद को लेकर सवाल खड़े किए जाने के बाद शिरोमणी अकाली दल ने उन्हें बर्खास्त कर दिया था। परगट सिंह ने एक फोटो शेयर कर पंजाब में इस नए फ्रंट की जानकारी दी है। इस फोटो में नवजोत सिंह सिद्धू, दोनों बैंस भाई और परगट एक साथ हाथ में हाथ डाले हुए नजर आ रहे हैं।

Read Also: पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, भारत ने दिया गोलों से जवाब

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के बीच बैठक बेनतीजा रहने के बाद सिद्धू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने बुधवार को आम आदमी पार्टी के दिल्ली नेतृत्व पर निशाना साधा था और दिल्ली में बैठे आप नेताओं की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए थे।


Punjab: Navjot Singh Sidhu Forms New Political… by Jansatta

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.