ताज़ा खबर
 

चलती ट्रेन में नाबालिग को अश्लील तरीके से छू रहा था बीजेपी नेता, बच्ची की चीख ने पहुंचाया जेल

आरोपी का नाम प्रेम अनंत हौ और वह पेशे से वकील है। आरोपी ने साल 2006 में बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ा था। बताया जा रहा है कि फिलहाल प्रेम अनंत के पास बीजेपी में कोई पद नहीं है।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

रविवार से देश में 12 साल तक की बच्ची के साथ बलात्कार पर फांसी की सजा लागू हो गई है। आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिले इसके लिए हर ओर से इस तरह की सजा की मांग की जा रही थी। एक तरफ जहां एक तरफ जहां बच्चियों के खिलाफ यौन अत्याचार रोकने के मकसद के मोदी सरकार ने कानून में संशोधन कर कड़े प्रावधान जोड़े तो वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ चुके एक नेता पर नाबालिग बच्ची से यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। ये शर्मनाक मामला तमिलनाडु का है। बताया जा रहा है कि यहां एक 10 साल की एक बच्ची अपने परिवार के साथ ट्रेन में तिरुवनंतपुरम से चेन्नई जा रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रात के वक्त किसी स्टेशन से एक शख्स ट्रेन में चढ़ा। रात में लोगों को सोता देख यह शख्स वहां पर बच्ची को इधर-उधर छूने लगा। अश्लीलता से छूते हुए उसने ऐसी हरकत कर दी कि बच्ची चीख पड़ी।

इस दौरान वहीं सो रहे बच्ची के मां-बाप और परिवार के दूसरे सदस्य जग गए। इन लोगों ने आरोपी को पकड़ पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

आरोपी का नाम प्रेम अनंत हौ और वह पेशे से वकील है। आरोपी ने साल 2006 में बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ा था। बताया जा रहा है कि फिलहाल प्रेम अनंत के पास बीजेपी में कोई पद नहीं है। पीड़ित परिवार ने प्रेम अनंत पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है। परिवार के मुताबिक, घटना के बाद प्रेम अनंत ने बीजेपी और आरएसएस नेताओं से संपर्क होने की धमकी देते हुए उन पर दबाव बनाने की भी कोशिश की। हालांकि, बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App