ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल के खाद्य मंत्री ने कहा- गौ तस्करों ने मुझे कुचलने की कोशिश की

पश्चिम बंगाल के खाद्य मंत्री ज्योतिप्रियो मलिक ने बुधवार को आरोप लगाया कि भारत-बांग्लादेश सीमा पर तस्करी करने वाले गौ तस्कर उन्हें निशाना बना रहे हैं।

Author कोलकाता | July 21, 2016 1:03 AM
पश्चिम बंगाल के खाद्य मंत्री ज्योतिप्रया मलिक

पश्चिम बंगाल के खाद्य मंत्री ज्योतिप्रियो मलिक ने बुधवार को आरोप लगाया कि भारत-बांग्लादेश सीमा पर तस्करी करने वाले गौ तस्कर उन्हें निशाना बना रहे हैं और शहर के साल्ट लेक इलाके में एक कार ने उन्हें कुचलने की कोशिश की। मलिक ने कहा, ‘मैं प्रतिदिन प्रात: टहलने जाता हूं। शुक्रवार को मैं साल्क लेक में बीसी पार्क के इर्दगिर्द टहल रहा था। अचानक हरे रंग की एक टाटा सूमो कार तेज रफ्तार से मेरी तरफ आई और उसने मुझे कुचलने की कोशिश की। मैं कूदकर फुटपाथ पर चला गया। मैं बाल-बाल बच गया।’

उन्होंने कहा, ‘मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करता हूं कि गौ तस्कर मुझे डराने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।’ उन्होंने कहा कि लेकिन ऐसी कायराना हरकतें गायों के तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई से नहीं रोक सकती हैं। मलिक ने कहा, ‘(पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री) ममता बनर्जी ने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि भारत बांग्लादेश सीमा पर तस्करी करने वाले गौ तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। और उनके आदेशों का पालन किया जाएगा।

ऐसी धमकियां हमें कार्रवाई से नहीं रोक सकती हैं।’ उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में उन्हें कुछ धमकियां मिली हैं जिसके बारे में उन्होंने विधानगर नार्थ थाने को सूचित किया है। मलिक के सहयोगी के अनुसार उन्हें कुचलने की कोशिश करने वाली कार इस घटना से दो दिन पहले से उनका पीछा कर रही थी। मलिक पर हमले के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। विधाननगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App