ताज़ा खबर
 

Rajasthan : 5 साल के बेटे ने स्टार्ट कर दिया ट्रैक्टर, बचाने गई मां पहिए के नीचे कुचली

राजस्थान के बीकानेर स्थित नोखा गांव में 5 साल के बच्चे ने गलती से ट्रैक्टर स्टार्ट कर दिया। मां ट्रैक्टर को रोकने और बच्चे को बचाने पहुंची, लेकिन पहिए के नीचे आ गई। इससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो PC: इंडियन एक्सप्रेस

राजस्थान के बीकानेर स्थित नोखा गांव में 5 साल के बच्चे ने गलती से ट्रैक्टर स्टार्ट कर दिया। मां ट्रैक्टर को रोकने और बच्चे को बचाने पहुंची, लेकिन पहिए के नीचे आ गई। इससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई। वहीं, बच्चा भी ट्रैक्टर से नीचे गिर गया और उसके दोनों पैरों की हड्डी टूट गई। महिला के ससुर ने नोखा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

शुक्रवार शाम हुआ हादसा : सोमलसर निवासी मोडाराम जाट ने बताया कि उसके बेटे लेखराम ने शुक्रवार शाम 5 बजे अपना ट्रैक्टर घर के सामने पार्क किया था। इसके बाद चाबी घर के अंदर रख दी। कुछ देर बाद पोता आशीष (5) ट्रैक्टर की चाबी ले गया। वह चाबी लेकर ट्रैक्टर पर चढ़ गया और उसे स्टार्ट करने लगा।

 

बच्चा भी हुआ घायल : इस बीच ट्रैक्टर अचानक चलने लगा। आशीष की मां धापू देवी (40) ने यह देखा तो वह बच्चे को बचाने के लिए वहां पहुंच गई। इस बीच आशीष ने गलती से एक्सेलेटर पर भी पैर रख दिया और ट्रैक्टर महिला को कुचलते हुए निकल गया। इससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई। मां की हालत देखकर आशीष भी घबरा गया और ट्रैक्टर से नीचे गिर गया। उसके दोनों पैरों की हड्डियां टूट गई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App