ताज़ा खबर
 

पुणे के रिहायशी इलाके में घुसा तेंदुआ, 7 साल के बच्चे समेत 5 लोगों को किया घायल

पुणे के केशवनगर इलाके में तेदुंए के घुसने से अफरातफरी मच गई। रिहायशी इलाके में घुसे तेंदुए ने एक बच्चे पर हमला कर दिया।

Author February 4, 2019 10:54 AM
तेदुंए को गड्डे से बाहर निकालने की कोशिश करते कर्मचारी, फोटो सोर्स- स्थानीय

पुणे के केशवनगर इलाके में तेदुंए के घुसने से अफरातफरी मच गई। रिहायशी इलाके में घुसे तेंदुए ने एक बच्चे पर हमला कर दिया। हालांकि बच्चे को बचाने के लिए चार पांच लोग आगे आए इतने में तेंदुए ने उन सभी पर भी हमला कर दिया। इस घटना में करीब 5 लोग घायल हुए हैं जिसमें एक सात साल का बच्चा भी शामिल है।

कहां का है मामला: पूरा मामला पुणे के केशवनगर इलाके का है जहां पास में ही जंगल है। आज (सोमवार) सुबह अचानक एक तेंदुआ रिहायशी इलाके में घुस गया और एक बच्चे पर हमला कर दिया। बच्चे को बचाने और तेंदुए को भगाने के लिए पास के ही चार पांच लोग लाठी- डंडे लेकर आगे आए लेकिन तेंदुए ने उन पर भी हमला कर दिया। हालांकि लाठी वगैरह देखकर तेंदुआ बच्चे को छोड़कर भाग गया।

कोई नहीं हुआ गंभीर घायल: जानकारी के मुताबिक इस घटना में अच्छी चीज ये रही कि कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। वहीं घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए पास के ही अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

गड्डे में गिरा तेंदुआ: बच्चे को छोड़कर भागा तेंदुआ रेणुका माता मंदिर के पीछे निर्माणधीन इमारत के बेसमेंट में खोद गए गड्डे में गिर गया। जिसकी जानकारी लोगों ने वन विभाग को दी। मौके पर पहुंचे वन विभाग के कर्मचारियों ने तेंदुए को बाहर निकालने की कोशिश जारी कर दी है। वहीं तेंदुए के रिहायशी इलाके में पहुंच जाने पर विन विभाग के कर्मचारियों का कहना रहा कि भटकते हुए तेंदुआ केशवनगर इलाके में पहुंच गया होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App