ताज़ा खबर
 

सड़क किनारे खड्ड में गिरी बस, पांच लोगों की मौत, 50 अन्य घायल

बिहार में नवादा जिले के रजौली थाना अंतर्गत अन्धरबाड़ी गांव के समीप कल देर रात एक निजी बस के अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड्ड में पलट जाने से बस में सवार पांच यात्रियों की मौत हो गयी और 50 अन्य लोग घायल हो गये।

Author नवादा | May 15, 2017 12:21 PM

बिहार में नवादा जिले के रजौली थाना अंतर्गत अन्धरबाड़ी गांव के समीप कल देर रात एक निजी बस के अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड्ड में पलट जाने से बस में सवार पांच यात्रियों की मौत हो गयी और 50 अन्य लोग घायल हो गये। रजौली थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर इस हादसे में घायल हुए लोगों में से 12 की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा जा रहा है और बाकी अन्य घायलों का इलाज रजौली अनुमंडलीय अस्पताल तथा जिला सदर अस्पताल में जारी है।

मृतकों में 17 वर्षीय एक किशोरी, पांच वर्षीय एक बच्चा और तीन पुरूष शामिल हैं जो नवादा नगर थाना अंतर्गत बुधौल बेलदरिया गांव के निवासी हैं। इस हादसे के बाद से बस चालक और खलासी फरार हैं। उन्होंने बताया कि बस कोलकाता से पड़ोसी नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ जा रही थी।

HOT DEALS
  • JIVI Revolution TnT3 8 GB (Gold and Black)
    ₹ 2878 MRP ₹ 5499 -48%
    ₹518 Cashback
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback

बस में सवार अधिकांश यात्री ईट भट्ठा में काम करने वाले मजदूर हैं जो मॉनसून नजदीक आने के मद्देनजर पश्चिम बंगाल के ईट भट्ठों में काम बंद हो जाने पर अपने घर लौट रहे थे। अवधेश ने बताया कि देर रात्रि करीब दो बजे यह हादसा बस चालक के झपकी लेने के कारण वाहन पर से नियंत्रण खो देने के कारण हुआ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App