वीडियो: नीतीश राज में अपराधी बेलगाम! दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर लूटा 14 किलो सोना

दिनदहाड़े लूट की घटना पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

bihar crime crime newsवीडियो सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

बिहार के दरभंगा जिला के नगर थाना अंतर्गत बड़ा बाजार के एक व्यस्त बाजार में स्थित आभूषण की दुकान से अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर बुधवार को करोड़ों रुपए की कीमत के सोने के आभूषण लूटे और हवा में गोलियां चलाते हुए गांधी चौक की ओर फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस महानिरीक्षक अजिताभ कुमार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बाबुराम और नगर पुलिस अधीक्षक अशोक प्रसाद ने घटनास्थल पहुंचकर लूट के बारे में जानकारी हासिल की।

बाबुराम ने बताया कि लूट में पांच अपराधी शामिल थे। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से उनकी पहचान करने और उनका पता लगाने की कोशिश की जा रही है। घटना स्थल से पुलिस ने अपराधियों द्वारा हवा में चलाई गई गोली के पांच खोखे बरामद किए हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि लूटे गए सोने और अन्य आभूषणों का मूल्यांकन किया जा रहा है, अनुमान है कि उसकी कीमत पांच करोड़ रुपए से अधिक हो सकती है।

सूत्रों ने बताया कि पांच हथियारबंद अपराधियों ने दुकान के मालिक पवन लाट और उनके छोटे भाई सुनील लाट को बंदूक का डर दिखाकर दुकान से लूट की। उन्होंने कहा कि लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने रिवॉल्वर की बट से सुनील लाट को घायल कर दिया। आभूषण के थोक कारोबार से जुड़े पवन लाट ने कहा कि लूटे गए आभूषणों की कीमत आंकी जा रही है। लाट परिवार की दरभंगा में कई थोक और खुदरा आभूषण की दुकानें हैं।

दिनदहाड़े लूट की घटना सामने आने के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने नीतीश सरकार में इस इ लूट को महाजंगलराज का महाडरावना नजारा बताता। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि दरभंगा में सत्ता संरक्षित हथियारबंद अपराधी दिनदहाड़े भरे बाज़ार में कई राउंड फायरिंग कर 10 करोड़ का सोना लूट ले गए। चंद कदम दूर ही SP ऑफिस और BJP MLA का आवास है। जवाब कौन देगा 30 साल पहले के CM या वर्तमान CM? काश!महाजंगलराज के महाराजा इसपर कुछ बोलते? (एजेंसी इनपुट)

Next Stories
1 राजस्थान पंचायत चुनाव में कांग्रेस की हालत खराब! 21 में से 14 जिलों में भाजपा को बहुमत, 5 पर सिमटी कांग्रेस
2 प्रधानमंत्री की भूजल संरक्षण विधि से बुंदेले होंगे पानीदार, मेड़बंदी यज्ञ से बुंदेली किसानों ने बढ़ाया भूजल स्तर
3 Rajasthan Panchayat Election Results में किसे कितनी सीटें?
यह पढ़ा क्या?
X