fire in mumbai scindia house- मुंबई के सिंधिया हाउस में भीषण आग, बिल्डिंग में है इनकम टैक्स ऑफिस, 5 लोग फंसे - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मुंबई के सिंधिया हाउस में भीषण आग, बिल्डिंग में है इनकम टैक्स ऑफिस, 5 लोग फंसे

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी से जुड़ी फाइलें इसी कार्यालय में रखी हुई हैं। इतना ही नहीं इसी बिल्डिंग में आईपीएल मैच फिक्सिंग, विजय माल्या और अन्य अहम मामलों से जुड़ी फाइलें रखी हुई हैं।

मुंबई के सिंधिया हाउस में लगी आग।

मुंबई के सिंधिया हाउस में भीषण आग लगने की खबर है। बिल्डिंग में इंकम टैक्स डिपार्टमेंट के कुछ अधिकारी अभी भी फंसे हुए हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक यह आग लेवल-2 की थी। हालांकि खबर लिखे जाने तक यह आग लेवल-3 पर पहुंच गई है। इस आग में अभी भी 5 लोगों के फंसे होने की आशंका जाहिर की जा रही है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक यह आग बिल्डिंग के तीसरी मंजिल पर लगी है। इसी फ्लोर पर इनकम टैक्स इन्वेस्टिगेशन का कार्यालय भी है। आग लगने के बाद कई लोगों को वहां से निकाला गया है। हालांकि अभी भी पांच लोगों के वहां फंसे होने की आशंका है। आग लगते ही मौके पर फायर बिग्रेड की टीम पहुंच गई है। हालांकि तब तक यह आग बिल्डिंग के चौथी मंजिल पर भी पहुंच चुकी थी। फायर बिग्रेड की टीम आग बुझाने की कोशिश में लगी हुई है। जो तस्वीरें न्यूज एजेंसी से आई हैं उसमें फायर बिग्रेड के कर्मचारी इस भीषण आग को बुझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी से जुड़ी फाइलें इसी कार्यालय में रखी हुई हैं। इतना ही नहीं इसी बिल्डिंग में आईपीएल मैच फिक्सिंग, विजय माल्या और अन्य अहम मामलों से जुड़ी फाइलें रखी हुई हैं। बतलाया जा रहा है कि यह आग बिल्डिंग में 4 से 5 बजे के बीच में लगी। हालांकि अभी इस आग में किन-किन सामानों को नुकसान पहुंचा है। यह साफ नहीं हो सका है।

यह आग कैसे लगी इसके बारे में भी पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है। आपको याद दिला दें कि बीते साल दिसंबर में न्यू ईयर पार्टी के दौरान मुंबई के ही कमला मिल्स में स्थित एक पब में भीषण आग लग गई थी। इस आग में 14 लोगों की मौत हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी से जुड़े फाइल इसी कार्यालय में रखे हुए हैं। इतना ही नहीं इसी बिल्डिंग में आईपीएल मैच फिक्सिंग, विजय माल्या और अन्य अहम मामलों से जुड़ी फाइलें रखी हुई हैं। बतलाया जा रहा है कि यह आग बिल्डिंग में 4 से 5 बजे के बीच में लगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App