ताज़ा खबर
 

Delhi : अब Archies की फरफ्यूम फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 3 दिन में दूसरा बड़ा हादसा

दिल्ली में महज 3 दिन के दौरान दूसरा बड़ा हादसा हो गया है। घटना नारायणा औद्योगिक क्षेत्र की है, जहां एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की करीब 23 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं।

Author February 14, 2019 11:28 AM
Archies की नारायणा स्थित फैक्ट्री में लगी आग। फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली में महज 3 दिन के दौरान दूसरा बड़ा हादसा हो गया है। घटना नारायणा औद्योगिक क्षेत्र की है, जहां एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की करीब 23 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं। हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।

गुरुवार सुबह लगी आग : प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आग लगने की जानकारी गुरुवार सुबह 7:30 बजे लगी, उस वक्त तक फैक्ट्री खुली नहीं थी, जिसके चलते कर्मचारी नहीं आए थे। जानकारी के मुताबिक, यह फैक्ट्री गिफ्ट मेकिंग कंपनी आर्चीज की है, जिसमें परफ्यूम और गिफ्ट आइटम बनाए जाते हैं। कहा जा रहा है कि इमारत में परफ्यूम और कागज आदि ज्यादा होने के कारण आग काफी तेजी से भड़क रही है।

2 दिन पहले करोल बाग में हुआ था दर्दनाक हादसा : 12 जनवरी को करोलबाग स्थित अमृत पैलेस होटल में भी भीषण आग लग गई थी। इस हादसे में 17 लोगों ने अपनी जान गंवाई थी। दिल्ली पुलिस ने होटल के महाप्रबंधक राजेंद्र और प्रबंधक विकास के खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। वहीं, होटल मालिक शरदेंदू गोयल अभी फरार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 BJP के पोस्टरों में दिखे मुलायम, धन्यवाद देकर लिखा- आपने कही दी 125 करोड़ लोगों के मन की बात
2 16 गांवों में जहरीली शराब से एक हफ्ते में सौ लोगों की जान गई, गांव वालों के बयान एसआइटी के वीडियो में
3 टिक-टॉक एप लग सकता है बैन, तमिलनाडु सरकार ने उठाई मांग