ताज़ा खबर
 

दिल्ली: रबर फैक्टरी में भीषण आग से तीन मजदूर समेत पांच लोगों की मौत, बचाव कार्य जारी

मीडिया रेपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। बिल्डिंग के अंडर अभी कई लोग फंसे हैं। दमकल की 26 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई हैं। अभी भी आग बुझाने के साथ साथ राहत बचाब कार्य जारी

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Delhi fire news:  पूर्वी दिल्ली के झिलमिल इलाके में स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी इंडस्ट्रियल क्षेत्र में शनिवार को एक फैक्टरी में अचानक आग लग गई। रबर  फैक्टरी में भीषण आग लगने की वजह से तीन मजदूर समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। जिस वक्त आग लगी कर्मचारी फैक्ट्री में काम कर रहे थे।  मीडिया रेपोर्ट्स के मुताबिक,बिल्डिंग के अंदर अभी कई लोग फंसे हैं। खबर मिलते ही दमकल की 26 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई हैं। अभी भी आग बुझाने के साथ साथ राहत बचाव कार्य जारी है।

खबरों के मुताबिक जिस इमारत में आग लगी वो चार मंजिला है और इमारत की तीसरी और चौथी मंजिल पर आग लगी है।आग इतनी भयंकर थी कि पूरे इलाके में धुएं का गुबार छा गया। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। आग लगने की जानकारी सुबह नौ बजकर 25 मिनट पर मिली और इसके बाद दमकल विभाग की 31 गाड़ियों को तत्काल मौके पर भेजा गया।

दमकल अधिकारियों ने बताया कि आग बुझाने का काम जारी है और वे यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इमारत में और लोग फंसे हैं या नहीं।
गौरलतब है कि बाहरी दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में पटाखा बनाने के कारखाने में पिछले साल जनवरी में लगी आग में भी 10 महिलाओं और सात पुरुष सहित 17 लोगों की जान चली गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Gujarat: नशे में धुत शख्स ने कॉलेज में घुसकर लड़कियों को बाल पकड़कर घसीटा, फिर की पिटाई
2 दिग्विजय बोले- नोटबंदी के दौरान जमा किए पैसों से विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रही BJP
3 शामली: घर लौट रहे मुस्लिम युवक को बुरी तरह पीटा, पीड़ित का आरोप- एसपी विधायक ने दी थी जान लेने की धमकी
ये पढ़ा क्या?
X