scorecardresearch

Fire in Noida: नोएडा की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

Noida Factory Fire News, Fire Break Out In Noida Sector 3 in Factory : नोएडा में प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लग गई है।

Fire in Noida: नोएडा की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर
नोएडा सेक्टर 3 में फैक्ट्री में लगी आग। (फोटो सोर्स- वीडियोग्रैब/ANI)

Fire in Noida Factory News: नोएडा के सेक्टर तीन में शुक्रवार (7 अक्टूबर, 2022) को बड़ा हादसा हुआ है। बता दें कि सेक्टर तीन के सी-14 में एक बहुमंजिला फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई है। जिसके बाद अग्निशमन विभाग को जानकारी दी गई। आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी गई। जिसके बाद दमकल विभाग के आधा दर्जन वाहनों ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाने का काम शुरू किया है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक अभी इस हादसे में किसी के हताहात होने की खबर नहीं है। हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें आग लगने के दौरान धुएं का गुबार दिखाई दे रहा है।

बता दें, गुरुवार (5 अक्टूबर, 2022) को दिल्ली के गांधीनगर में भीषण आग लगने की घटना सामने आई थी। इस भीषण आग लगने की घटना के बाद काफी मशक्कत के बाद दमकल की कई गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया था। आग पर काबू पाने में बड़ी समस्या सामने आ रही थी। जहां आग लगी थी। वहां आसपास और संकरी गली में पानी का कोई स्रोत नहीं थी। इस घटना को लेकर सीएम केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए लिखा था, ‘गांधीनगर की कपड़ा मार्केट में आग की ये घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 07-10-2022 at 04:21:23 pm
अपडेट