ताज़ा खबर
 

त्रिशूल लेकर विमान में सफर करने पर राधे मां के खिलाफ FIR

मुंबई पुलिस ने पिछले साल औरंगाबाद से मुंबई आने वाले एक विमान में 'त्रिशूल' लेकर यात्रा करने के मामले में राधे मां के खिलाफ मंगलवार को एक एफआईआर दर्ज की।

Author मुंबई | Updated: March 30, 2016 2:40 PM
Surender Mittal, Radhe Maa, Seduce me, Radhe Maa Crimes, Radhe Maa Cases, Radhe Maa I Love You, Radhe Maa Surender Mittal Caseसुरेंदर ने कहा- झूठी पहचान बनाकर घूम रहे लोग, खास तौर से बाबा और स्वामियों को उजाले में लाना चाहिए।

मुंबई पुलिस ने पिछले साल औरंगाबाद से मुंबई आने वाले एक विमान में ‘त्रिशूल’ लेकर यात्रा करने के मामले में राधे मां के खिलाफ मंगलवार को एक एफआईआर दर्ज की।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस महीने की शुरुआत में एक मजिस्ट्रेट अदालत ने पुलिस को शस्त्र अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था, जिसके बाद मुंबई हवाई अड्डा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया।

आरटीआई कार्यकर्ता असद पटेल ने आरोप लगाया था कि अगस्त 2015 में एक विमान में सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां त्रिशूल लेकर गई थी। असद पटेल ने एक एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाया था।

(राधे मां से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शराबबंदी पर बिहार के बाद राजस्थान में महिलाओं ने छेड़ी वोटिंग मुहिम, शराब के खिलाफ मिले 67% वोट
2 बिहार में 29 फीसदी पुरुष और 0.2 % महिलाएं करती हैं शराब का सेवन, 1 अप्रैल से होगी BAN
3 सरकार ने दी Online रिटेल प्लेटफॉर्म में 100% FDI की स्वीकृति, प्रमोट होंगी Flipkart, Amazon जैसी कंपनियां
IPL 2020 LIVE
X