scorecardresearch

सिंगर श्रीनाथ भासी पर एक और FIR, इंटरव्यू के दौरान महिला एंकर को गाली देने का आरोप

Sreenath Bhasi: श्रीनाथ भासी धोखाधड़ी के एक मामले में भी आरोपी हैं। यह शिकायत कैबिनेट स्पोर्ट्स सिटी के अधिकारियों ने दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता के अनुसार, श्रीनाथ ने एक उद्घाटन समारोह के लिए एडवांस मनी ली थी, लेकिन निर्धारित तिथि पर समारोह में नहीं पहुंचे थे।

सिंगर श्रीनाथ भासी पर एक और FIR, इंटरव्यू के दौरान महिला एंकर को गाली देने का आरोप
सिंगर श्रीनाथ भासी (Photo Source- Facebook)

Sreenath Bhasi: मलयालम अभिनेता श्रीनाथ भासी अपनी लेटेस्ट फिल्म Chattambi की रिलीज से पहले विवादों में घिर गए हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू देते वक्त श्रीनाथ ने अपना आपा खो दिया जिसके चलते विवाद खड़ा हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, केरल पुलिस ने एक YouTube चैनल की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज की है।

दरअसल, एक यूट्यूब चैनल ने श्रीनाथ का इंटरव्यू लिया था, जहां एक सवाल पर मलयालम अभिनेता भड़क गए और उन्होंने महिला एंकर को गाली दी। वीडियो में दिखाया गया है कि एंकर ने जब श्रीनाथ से सवाल किया कि वो उनकी उग्रता (Rowdiness) के आधार पर अपने सह-कलाकार को रैंक करें, जिस पर एक्टर भड़क जाते हैं। हालांकि, एंकर ने सवाल को हल्के-फुल्के अंदाज में पूछा था क्योंकि उनकी नयी फिल्म का टाइटल Chattambi है, जिसका अर्थ है उपद्रवी (Rowdy)।

महिला एंकर को दी गाली: श्रीनाथ को यह सवाल ठीक नहीं लगा और उन्होंने एंकर से कहा कि क्या उनका अपनी जॉब में बेहतर होने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं परेशान हो गया हूं। इतना ही नहीं श्रीनाथ भासी पर आरोप है कि उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और महिला एंकर को गाली भी दी।

वहीं, दूसरी ओर इस विवाद पर जवाब देते हुए सिंगर श्रीनाथ भासी ने कहा, “मैंने किसी को गाली नहीं दी है। मैंने बस इस तरह से जवाब दिया जैसा कोई भी व्यक्ति अपना अपमान होने पर देगा। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है।”

वहीं, YouTube चैनल के एक क्रू मेंबर ने इस मामले पर कहा, “चूंकि हम एक ऑनलाइन चैनल हैं, हम सामान्य खबरों से हटकर फिल्म का प्रचार करने के लिए मजेदार सवालों पर ध्यान केंद्रित करते हैं। पर शायद भासी को ये सवाल उनकी हैसियत के अनुकूल नहीं लगे।”

पुराना वीडियो वायरल: इस घटना के बाद श्रीनाथ का एक आरजे के खिलाफ तरह-तरह की बयानबाजी करते हुए एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें श्रीनाथ को आरजे द्वारा पूछे गए सवालों पर नाराजगी व्यक्त करते देखा जा सकता है। यहां तक ​​​​कि जब आरजे ने श्रीनाथ की खराब भाषा को नजरअंदाज करने की कोशिश की, तब भी अभिनेता ने नखरे करना जारी रखा और अपशब्दों का प्रयोग किया।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-09-2022 at 09:21:30 pm
अपडेट