ताज़ा खबर
 

बिहार बीजेपी अध्यक्ष का ऐलान- नरेंद्र मोदी की तरफ उठने वाली उंगली तोड़ देंगे, हाथ काट देंगे

राय ने वैश्य और कानू (ओबीसी) समुदायों द्वारा आयोजित समारोह में यह बात कही।
Author पटना | November 21, 2017 10:52 am
बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और उजियारपुर से लोकसभा सांसद नित्यानंद राय।

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और उजियारपुर से लोकसभा सांसद नित्यानंद राय ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का नेतृत्व करने के लिए कई मुश्किलों का सामना किया था। यह हम सभी के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा, ”अगर कोई भी उंगली या हाथ उनके खिलाफ उठा, तो उसे तोड़ या काट दिया जाएगा।” राय ने वैश्य और कनु (ओबीसी) समुदायों द्वारा आयोजित समारोह में यह बात कही। नरेंद्र मोदी की अतीत से लेकर पीएम बनने की यात्रा को याद करते हुए बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ”जिनकी मां खाना परोसती थी, नरेंद्र मोदी को खाना खिलाने बैठी थी, उस थाली में मां को ना बेटा और बेटे को ना मां दिखाई देती थी। आज उस परिस्थिति से उठकर वह देश से पीएम बने हैं। गरीब का बेटा, उसका स्वाभिमान होना चाहिए, एक एक व्यक्ति को इसकी इज्जत होनी चाहिए।” राय ने आगे कहा, ”उनकी ओर उठने वाली उंगली को, उठने वाले हाथ को…हम सब मिलके…या तो तोड़ दें, जरूरत पड़ी तो काट दें”।

डिप्टी सीएम और पार्टी नेता सुशील मोदी भी राय के साथ मंच पर मौजूद थे। जब इंडियन एक्सप्रेस ने उसने बात की तो राय ने कहा, ”मैंने उंगलियों को तोड़ने और हाथों काट देने के भाव को कहावत के तौर पर यह बताने के लिए इस्तेमाल किया था कि हमें उन लोगों से निपटना है, जो देश के गर्व और सुरक्षा के खिलाफ हैं।” राय ने कहा कि उनका मतलब किसी खास शख्स या विपक्षी पार्टी के लिए नहीं था।

गौरतलब है कि राय वैशाली से आते हैं और दिसंबर 2016 में बिहार बीजेपी के अध्यक्ष बने थे। उनकी मदद से बीजेपी बिहार में दबदबा कायम करना चाहती है। हाजीपुर से एमएलए रहे राय को बीजेपी ने 2014 के लोकसभा चुनावों में उजियारपुर से टिकट दिया था। उन्हें राज्य में सुशील मोदी, नंद किशोर और प्रेम कुमार के अलावा एक बड़े नेता के तौर पर गिना जाता है। इस समारोह में सुशील मोदी ने कहा कि आरजेडी ने कानू समुदाय के एक भी शख्स को टिकट नहीं दिया। राय के बयान पर आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने कहा, ”बीजेपी गर्व की बात कैसे कर सकती है, वह तो उसके पास है ही नहीं”।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. P
    praveen
    Nov 21, 2017 at 12:02 pm
    हद होती है चमचागिरी की. यह कोई कांग्रेस पार्टी नहीं है जहां लोग मात्रा चमचागिरी करके ही अपना भविष्य संवारते है और आगे बढ़ते चले जाते है.
    (0)(0)
    Reply
    1. M
      MANSOOR LALAM
      Nov 21, 2017 at 10:40 am
      जिन शब्दों का आप इस्तेमाल किये हो.. लोग उसका सीधा मतलब संझेंग.. आप का किया है इससे आप को मतलब है. दिन बदिन इस प्रकार की दो मानिया जु ों से जिसका खुला मतलब लोगों में नफरत की हवा फैलाने का काम करता हो... ऐसे जु ों का प्रयोग बीजेपी नेताओं की आदत और यूं समझो संस्कार सा बन गया है, ये नेता ऐसी बातें बोलकर बीजेपी की छवि बि ़ रहे है जैसे अंग्रेजी दवा खाने के बाद साइड इफ़ेक्ट.
      (1)(0)
      Reply