ताज़ा खबर
 

मंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी की ‘एनाकोंडा’ से की तुलना

वित्त मंत्री यनामाला रामकृष्नुदु ने कहा,'' नरेंद्र मोदी से बड़ा एनाकोंडा और कौन हो सकता है? वह खुद ही सबसे बड़े एनाकोंडा हैं जिन्होंने सारी संस्थाओं को निगल लिया। वह सीबीआई, आरबीआई जैसी संस्थाओं को निगल गए।''

Author November 4, 2018 11:59 AM
आंध्र प्रदेश के वित्‍त मंत्री यनामाला रामकृष्नुदु। Facebook/Yanamala Ramkrishnudu

आंध्र प्रदेश में सत्‍तारूढ़ तेलुगुुदेशम पार्टी ने अब कांग्रेस के साथ हाथ मिला लिया है। इस गठबंधन के बाद तेलुगुदेशम पार्टी के नेता और आंध्र प्रदेश के वित्त मंत्री ने पीएम मोदी को अनाकोंडा बताया है। उनका आरोप है कि पीएम मोदी अनाकोंडा सांप की तरह राष्ट्रीय संस्थाओं को निगलकर खत्म कर रहे हैं। उन्होंने पत्रकारों से भी पूछा, ”क्या मोदी से ‘बड़ा कोई एनाकोंडा’ है?”

आंध्र प्रदेश के वित्त मंत्री यनामाला रामकृष्नुदु ने कहा,” नरेंद्र मोदी से बड़ा एनाकोंडा और कौन हो सकता है? वह खुद ही सबसे बड़े एनाकोंडा हैं जिन्होंने सारी संस्थाओं को निगल लिया। वह सीबीआई, आरबीआई जैसी संस्थाओं को निगल गए।”

यनामाला रामकृष्नुदु यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा,”हर टॉम, डिक और हैरी बीते दौर की सियासत के बारे में बातें कर रहा है। सच ये है कि अतीत आज या आने वाला कल नहीं हो सकता है। लेकिन आज और आने वाला कल जरूर एक दिन अतीत बन जाएंगे। तेलुगुदेशम पार्टी की आलोचना करने वाले ये बात समझ लें कि इस पार्टी का गठन किसी एक दल का विरोध करने के लिए नहीं हुआ है, बल्कि ये व्यवस्था के विरोध के लिए बनाई गई थी।”

वित्त मंत्री यनामाला रामकृष्नुदु के इस बयान पर आंध्र प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कन्ना लक्ष्मीनारायण ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा,” एन. चंद्रबाबू नायडू ”भ्रष्टाचार के शहंशाह” हैं और उनके कथित भ्रष्टाचारों का अब खुलासा होगा। चंद्रबाबू नायडू किसी भी हद तक गिर सकते हैं। चंद्रबाबू नायडू ने ही साल 2017 में एनडीए की बैठक में कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए। वही चंद्रबाबू अब मोदी को गुनाहगार साबित कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X